डीलक्स रूम बुक, 14 को है डिलिवरी डेट

मुंबई, 2 नवंबर. बी-टाउन का नेक्स्ट बच्चन यानी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का बच्चा मुंबई के एकमात्र सेवन स्टार हॉस्पिटल में पैदा होगा। बच्चन परिवार ने अपने घर आने वाले नए मेहमान के लिए मेरोल हॉस्पिटल में एक डीलक्स वीआईपी स्वीट  10 से 15 नवंबर तक बुक किया है। हॉस्पिटल का यह स्वीट खास तौर पर ऐश्वर्या राय के लिए तैयार करवाया गया है।

डॉक्टरों ने ऐश्वर्या की डिलिवरी डेट 14 नवंबर दी है। सूत्र बताते हैं कि बच्चन परिवार चाहता है कि ऐश्वर्या राय 11/11/11 को मां बनें, क्योंकि तारीख, महीना और दिन का यह संयोग (11 का मेल) सौ साल में एक बार आता है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन का बर्थडे भी 11 अक्टूबर को पड़ता है। हॉस्पिटल के सूत्रों के मुताबिक बच्चे को इस खास तारीख को जन्म देने के लिए ऐश्वर्या सर्जरी भी करा सकती हैं। पिछले साल ऐश्वर्या की भाभी श्रिमा ने भी इसी हॉस्पिटल में अपने बेटे को जन्म दिया था। उनकी सलाह पर ही ऐश्वर्या ने इसे चुना है।

वह यहां लगातार आती-जाती रही हैं, लेकिन इस बात को हॉस्पिटल प्रशासन ने हमेशा छिपाए रखा। इसके लिए खास तौर पर सतर्कता बरती गई। जिस दिन ऐश्वर्या को चेकअप के लिए आना होता है उस दिन डॉक्टर सुबह 7.30 बजे ही अस्पताल आ जाया करती हैं। ऐसा आम मरीजों के आने से पहले ही ऐश को विदा करने के मकसद से किया जाता है। अपने इस हाई प्रोफाइल क्लाइंट ऐश्वर्या राय की विजिट के दौरान अस्पताल प्रशासन उनकी प्रिवेसी कायम रखने के लिए हरसंभव कोशिश करता है

Related Posts: