कैटरीना का मानना है कि शाहरुख, सलमान और आमिर सिर्फ और सिर्फ उनके हैं. दरअसल लंदन से आई इस विदेशी बाला के बड़े ऊंचे-ऊंचे ख्वाब हैं. तभी तो उन्होंने कह डाला कि उन्होंने तीनों खानों को बांधकर रखा है. लेकिन जैसे ही उनहे अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने फॉरन अपना स्टेटमेंट बदल दिया.

कैटरीना के मुताबिक अगर मेरा बस चले तो तो मैं तो किसी के साथ भी इन तीनो को काम न करने दूं लेकिन ऐसा कर नहीं सकती. सलमान के साथ मैं दो फिल्में कर चुकी हूं और तीसरी कर रही हूं शाहरुख और आमिर के साथ पहली बार काम कर रही हूं. ये तीनो ही बेस्ट है और मैं लकी हूं कि इनके साथ काम कर रही हूं. कैटरीना ये बड़े ही अच्छे से जानती हैं कि बॉलीवुड अगर किसी के दम पर चलता है तो वो है तीनों खान. जिसने शाहरुख, सलमान और आमिर के साथ काम कर लिया. उसकी लाइफ बन जाती है. तभी तो कटरीना तीनों खान्स पर सिर्फ अपना कब्जा जमाना चाहती है. मलिल्का-ए-हुस्न के दीवाने तो ये तीनों बादशाह भी हैं. एक कैट से शादी रचाना चाहते हैं. दूसरे कटरीना के साथ दूसरी फिल्म करना चाहते हैं और तीसरे की तो ख्वाहिश, ख्वाहिश ही रह गई.

‘कैटरीना को पोज देना नहीं आता, कहकर फंसे करण
खैर छोडि़ए जब कटरीना ही हैं राजी तो क्या करेगा काजी. कैटरीना खुद ही खान्स पर कब्जा जमाए बैठी हैं तो किसी और हिरोइन के बीच में आने का कोई स्कोप ही नहीं है. ये विदेशी कुड़ी बड़ी चालाक है. बॉलीवुड में कौन इनको टिका कर रख सकता है. ये इनको अच्छे से पता है. बाकी तो सब किस्मत का खेल है.

Related Posts: