हिम्मतवाला में एक दमदार स्टाइल में दिखाई दे रहे हैं. हाथों में जंजीरें, उसके साथ दो बड़े-बड़े घंटे और पीछे खड़ा है एक बाघ, अजय की ड्रेस बेहद चुस्त है, जो बताती है कि वह अब फिर से एक्शन के मूड में हैं. लेदर जैकेट और लेदर की ही पैंट उन्होंने पहनी है. लेकिन साजिद खान ने उन्हें यह कैसा लुक दिया है?

क्या साजिद, अजय को लेकर हिम्मतवाला के रूप में एक जोरदार एक्शन फिल्म बनाने जा रहे हैं? पर पुरानी हिम्मतवाला तो एक एक्शन फिल्म नहीं थी. हालांकि उस फिल्म को एक्शन कॉमेडी फिल्म कहा जाता है. पर लगता है कि हिम्मतवाला में साजिद अपनी पिछली सारी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ डालेंगे, क्योंकि एक्शन फिल्मों में वह पहली बार हाथ आजमा रहे हैं. साजिद खान के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म हिम्मतवाला एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है, जो 1983 में आयी फिल्म हिम्मतवाला का रीमेक है.

फिल्म में मुख्य कलाकार अजय देवगन व तमन्ना, परेश रावल, प्रकाश राज, बू्रना अब्दुल्लाह व जरीना बहाव हैं. अक्षय कुमार व जीतेन्द्र फिल्म में मेहमान कलाकार के रूप में दिखायी देंगे. जरीना बहाव अजय की मां के किरदार में नजर आयेंगी. स्क्रिप्ट को लेकर साजिद ने तमन्ना से पहले कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण व अनुष्का शर्मा से भी बातचीत की, लेकिन बाद में तेलुगू-तमिल अभिनेत्री तमन्ना को मुख्य अभिनेत्री के लिए चुन लिया गया. वाशु भगनानी व यूटीवी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म में संगीत साजिद-वाजिद का है. फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज होगी.

Related Posts: