एक दिन का किया धरना-प्रदर्शन

भोपाल, 3 जून. कालाधन विरोधी बाबा रामदेव के आंदोलन में राजधानी का पुराना शहर भी पूरे जोश के साथ सहभागी बना.

राष्ट्रीय जागरण मंच एवं पोल-खोल जन कल्याण मंच द्वारा आजाद मार्केट, मंगलवारा में अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा के समक्ष आयोजित धरने में जन समुदाय एवं मंच कार्यकर्ताओं ने कालाधन और भ्रष्टïाचर पर सरकार की नीतियों का विरोध किया. कार्यक्रम का शुभारंभ भारत माता के चित्र पर माल्यार्पण एवं मंच की अलका राठौर, मंजू गोस्वामी एवं नीलू चौहान द्वारा वंदे मातरम्ï गान के साथ किया गया.

मंच के महासचिव अजय गौड़ ने कहा कि राष्ट्रीय जागरण मंच पूरी ईमानदारी से इस संघर्ष को प्रदेश के गांव-गांव तक पहुंचाने का प्रयास कर रहा है. हम जिला एवं प्रदेश स्तर पर स्थानीय भ्रष्टïचार के खिलाफ संघर्ष कर रहे हैं. इस मुहिम को तेज कर अधिक संख्या में प्रदेशवासियों को आंदोलन से जोडऩे का कार्य हम करेंगे. भ्रष्टïाचार पीडि़त हर व्यक्ति, गांव की लड़ाई मंच पूरी ताकत से लड़ेगा.

भ्रष्टïचार पूर्णत: मिटाओ को लेकर प्रदर्शन- विधि छात्र परिषद म.प्र. एवं किसान संघर्ष समिति ने पूरे म.प्र. में बाबा रामदेव के आंदेलन को समर्थन दिया है, जिसके चलते विधि छात्र परिषद व किसान संघर्ष समिति के संरक्षक डा. सुनीलम पूर्व विधायक बाबा के मंच पर अन्ना के साथ पहुँचे, तथा विधि छात्र परिषद के प्रदेशाध्यक्ष एवं किसान संघर्ष समिति के प्रदेश प्रवक्ता एड. पौराणिक ने म.प्र. का मोर्चा संभाला. जिसके चलते प्रदेशाध्यक्ष दीपक पौराणिक ने बोर्ड आफिस चौराहे पर जाकर भारत स्वाभिमान मंच,पतंजलि योग पीठ के कार्यकर्ताओं का समर्थन किया. दीपक पौराणिक ने कहाकि अब रोको टोको ठोको आंदोलन रोज चलाया जावेगा जिसका उद्देश्य लोगों में जागरुकता तथा बाबा और अन्ना के आंदोलन में अधिक से अधिक संख्या में छात्र एवं युवाओं को जोडऩा है.

Related Posts:

आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं ने भूख हड़ताल के बाद प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा
प्रज्ञा सिंह ठाकुर मामले में सुनवाई टली
भाजपा शासित राज्य देंगे बिना ब्याज कृषि ऋण
मुख्यमंत्री निवास का घेराव कर रहे कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज
बोले रेलवे बोर्ड के चेयरमैन मित्तल - 'आल इज वेेल', फिर भी सुधार की गुंजाइश
सिद्ध भाऊ ने पूछा रोगियों का हालचाल