Anushkha Sharmaसेना की पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखने वाली अनुष्का शर्मा ने अब तक बहुत शांत और अनुशासित जीवन व्यतीत किया है लेकिन वह स्वीकार करती हैं कि पेशे ने उन्हें लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने की चाहत रखने वाला बना दिया है.

अनुष्का ने कहा कि सभी कलाकार इन दिनों लोगों का ध्यान हासिल करना चाहने लगे हैं. अनुष्का ने कहा कि मेरा ताल्लुक सेना से रहा है और मैं कभी चकाचौंध की ओर आकर्षित नहीं हुई लेकिन फिल्म जगत ने मुझे ऐसा बना दिया है. अब मैं भी ध्यान आकर्षण चाहती हूं. अगर लोग मुझ पर ध्यान न दें तो फिर मैं अपना काम ठीक से नहीं कर सकूंगी.

अनुष्का ने 2008 में फिल्म रब ने बना दी जोड़ी के साथ फिल्मोद्योग में कदम रखा था और फिर इसके बाद बदमाश कम्पनी, बैंड बाजा बारात, लेडीज वर्सेस रिकी बहल और जब तक है जान में काम किया. अनुष्का कहती हैं कि वह अपनी सफलता का उपयोग करते हुए अपनी शर्तो पर काम करना चाहती हैं. अनुष्का ने कहा कि आपको अपना काम बेहतर तरीके से करने के लिए अपनी सफलता का उपयोग करना चाहिए. मैं अपनी शर्तो पर काम करते हुए सफल होना चाहती हूं. आप अपने स्टारडम का उपयोग करते हुए लोगों को थियेटर और सिनेमाघरों तक खींच सकते हैं.

Related Posts: