ऐश्वर्या ने टेलीविजन शो इंडियाज ग्लैम डिवा में कहा, मुझे अलग-अलग भूमिकाओं के लिए अलग-अलग निर्देशकों के साथ काम करने की खुशी है. मैं हमेशा से अलग-अलग निर्देशकों के साथ अलग-अलग किरदारों पर काम करने की इच्छुक रही हूं

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बेटी के जन्म के बाद कुछ अंतराल के लिए फिल्मों से दूर हैं. फिल्मोद्योग में एक दशक से भी लम्बा समय गुजार चुकीं ऐश्वर्या कहती हैं कि उन्हें इस बात की खुशी है कि उन्होंने अपने करियर में अलग-अलग निर्देशकों के साथ काम किया. ऐश्वर्या ने टेलीविजन शो इंडियाज ग्लैम डिवा में कहा, मुझे अलग-अलग भूमिकाओं के लिए अलग-अलग निर्देशकों के साथ काम करने की खुशी है. मैं हमेशा से अलग-अलग निर्देशकों के साथ अलग-अलग किरदारों पर काम करने की इच्छुक रही हूं और काम किया भी है. इन दिनों अपनी चार माह की बेटी की परवरिश में व्यस्त ऐश्वर्या ने कहा कि उन्होंने बॉलीवुड में संगीत व नृत्य का आनंद लिया है, जो कि पर्दे पर उनके काम में नजर आता है. ऐश्वर्या अन्य अभिनेत्रियों के साथ इंडियाज ग्लैम डिवा में हिस्सा ले रही हैं.

शो में सभी अभिनेत्रियों के बीच देश की सबसे आकर्षक अदाकारा का खिताब पाने की होड़ होगी. लोगों की वोटिंग के आधार पर विजेता की घोषणा की जाएगी. ऐश्वर्या ने शो के जिस हिस्से में भाग लिया है, उसका प्रसारण रविवार को बिग सीबीएस लव पर होगा. साल 1997 में बॉबी देओल के साथ और प्यार हो गया से बॉलीवुड में शुरुआत करने वाली ऐश्वर्या को 1999 में आई संजय लीला भंसाली की हम दिल दे चुके सनम से लोकप्रियता मिली. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या ने पिंक पेंथर 2 व ब्राइड एंड प्रीज्यूडिस जैसी अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों में भी काम किया है.

Related Posts: