क्षेत्रीय लोगों ने विधायक से की मांग

गांधीनगर, 27 जून (संवाददाता) गांधीनगर क्षेत्र के आशाराम चौराहा से एयरपोर्ट चौराहा तक रोड डिवाइडर न होने से दुर्घटनांए बढी रही है इसका मुख्य कारण सडक के बीच में रोड डिवाइडर न होने का कारण है हालांकि लालघाटी से ब्यावरा तक फोर लेन बनने जा रहा है.

लेकिन जब तक इस सडक का कार्य शुरु नहीं होता तब तक आशाराम चौराहा से एयरपोर्ट चौराहा तक रोड डिवाइडर बनाये जाने की मांग विधायक जितेन्द्र डागा से की है और उन्होने पत्र भी लिखा है कि जिसके कहा गया है कि नये एयरपोर्ट टर्मिनल बनने के कारण इस मार्ग पर वाहनों का दबाव काफी बढ गया है. साथ ही आशाराम चौराहा से एयरपोर्ट चौराहा तक एक भी वेपर लैम्प नहीं लगे है. इस वजह से वाहन चालको को काफी परेशानी अंधेरे में उठाना पडती है. उल्लेखनीय है कि लोक निर्माण विभाग द्वारा आशाराम चौराहा से नये एयरपोर्ट टर्मिनल चौराहा तक करीब पांच वर्ष पूर्व सेंटर रोड डिवाइडर बनाया गया था लेकिन आशाराम चौराहा से एयरपोर्ट चौराहा तक रोड डिवाइडर न होने से दुर्घटनाएं बढ रही है. यहा पूर्व में दुर्घटनाएं हो चुकी है.

भाजपा नेता वासूदेव गुलानी ने बताया कि इस संबंध में हम क्षेत्र के विधायक जितेन्द्र डागा को पत्र लिखेगे और उनसे आग्रह करेगे कि इस मार्ग का जब तक फोर लेन नहीं बन जाता तब तक रोड के बीचोबीच रोड डिवाइडर बनवा दिया जाये जिससे कि दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके और उन्होने अपने पत्र में यह भी कहा है कि सुविध विहार कालोनी के लोग शाम को वाक करने भी जाते है इस दौरान इस मार्ग पर अंधेरा छाया रहता है खास तौर पर महिलाओ को काफी परेशानी होती है. इस वजह से इस मार्ग में वेपर लेम्प भी लगाये जाये हालांकि इस संबध में नगर निगम से मांग की थी इस मार्ग में वेपर लैम्प लगाये जाये लेकिन लोगो की मांग पर आज तक ध्यान नहीं दिया गया.

स्थानीय लोगों का कहना

आशाराम चौराहा से एयरपोर्ट चौराहा तक रोड डिवाईडर बनाया जाना अति आवश्यक हो गया है क्योंकि नये एयरपोर्ट टर्मिनल बन जाने से लोगो का आना जाना होता है. और वीआईपी भी इसी मार्ग से आते जाते है. रोड डिवाइडर बन जाता है तो दुर्घटनाओं पर अंकुश लग सकेगा. रोड डिवाइडर बनाये जाने की पूर्व से ही मांग की जा रही है. अब हम क्षेत्रीय विधायक से इस संबंध में उनसे आग्रह करेगे कि वे नगर निगम मुख्यालय को लोगो की परेशानी को देखते हुए और दुर्घटनाओं को अंकुश लगाते हुए पत्र नगर निगम कमीशनर को लिखे जिसे कि रोड डिवाइडर बनाया जा सके और दुर्घटनाओं पर भी अंकुश लगे साथ ही इस मार्ग पर वेपर लैम्प लगाने के लिए भी हम विधायक जी से मांग करेगे.
अशोक मीना भाजपा नेता

Related Posts: