हमें लगता है कि जिस राह पर असिन चल रही हैं जल्द ही वे नम्बर एक की दौड़ से बाहर नजर आएंगी. यदि उनका व्यवहार रहा तो कुछ समय बाद न उनके पास फिल्में होंगी और न ही कोई उनके साथ काम करने के लिए तैयार होगा.

बालीवुड में गजनी फिल्म से एंट्री करने वाली असिन इन दिनों इंडस्ट्री में कई लोगों की परेशानी का कारण बनती जा रही हैं. असिन का कहना है कि हाउसफुल 2 जैसी मल्टि स्टारर मिल्म में काम करना उनके लिए एक प्रोफेश्नल चैलेंज था. क्रिटिक्स ने हाउसफुल 2 को साल की अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म घोषित किया है. हाउसफुल 2 की सफलता उनसे संभल नहीं रही है. हाल ही फिल्म मेकर संजय गुप्ता के साथ उनकी झड़प हो गई थी. असिन का कहना है कि संजय ने उन्हें अपनी आने वाली फिल्म शूटआउट एट वडाला केलिए एप्रोच किया था जबकि संजय ने सबके सामने इस बात से इंकार किया और कहा कि उनकी फिल्म के लिए असिन को कभी कंसिडर ही नहीं किया गया था और यह केवल अफवाह है.

इस कंट्रोवर्सी के बाद असिन ने शाहिद कपूर के साथ एक फिल्म करने से इंकार कर दिया. उनका कहना था कि वे किसी अन्य एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन शेयर नहीं करना चाहती. सुनने में आया है कि शाहिद असिन के व्यवहार से इतने हर्ट थे कि उन्होंने असिन के साथ कभी न काम करने का मन बना लिया है. हमें लगता है कि जिस राह पर असिन चल रही हैं जल्द ही वे नम्बर एक की दौड़ से बाहर नजर आएंगी. यदि उनका व्यवहार रहा तो कुछ समय बाद न उनके पास फिल्में होंगी और न ही कोई उनके साथ काम करने के लिए तैयार होगा.

Related Posts: