अभी असिन बॉलीवुड में कैटरीना कैफ या दीपिका पादुकोण जैसी सफल अभिनेत्रियों की कतार में नहीं आ पाई हैं लेकिन फिर भी उनके पास खुद को साबित करने के लिए अभी बहुत कुछ है. असिन के लिए यही काफी है कि वह बॉलीवुड के खानों के गुड बुक में शामिल हैं.

असिन सलमान खान की बहुत नजदीकी दोस्त मानी जाती हैं और आमिर खान के साथ भी उनकी ट्यूनिंग अच्छी रही है. पहले उसने आमिर खान के साथ गजऩी जैसी सफल फिल्म दी. उसके बाद सलमान खान के साथ दो फिल्में लंदन ड्रीम्स और रेडी में काम किया. वह उनकी बहुत खास दोस्त बन गई. ऐसा कहा जाने लगा कि सलमान ही उनको फिल्मों में काम दिलवा रहे हैं.

उसने एक डेली से बात करते हुए सलमान के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताया,सलमान मुझे बहुत पसंद करते हैं. लेकिन, फिल्मों में काम दिलवाने में उनकी कोई भूमिका नहीं रहती. वह मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और उनके साथ मैं हमेशा कम्फॉर्टेबल महसूस करती हूं. हमारी यह केमेस्ट्री पर्दे पर भी दिखती है. मैं उनका सेंस ऑफ ह्यूमर समझती हूं और सलमान भी इस बात को जानते हैं कि मैं उनको मिसअंडरस्टैंड नहीं करती. जब खान ही उनके हितैषी हों तो फिर असिन क्यों किसी बात की चिंता करें?

Related Posts: