आखिरकार बेबी अराध्या की तस्वीर मीडिया में उजागर हुई और सारी दुनिया ने अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी अराध्या को पहली बार देखा.

मीडिया में अराध्या की कई तस्वीरें सामने आई लेकिन सभी तस्वीरें गलत साबित हुई लेकिन अब जो तस्वीर आप देख रहे हैं उसमें कोई संशय नहीं है, कोई दुविधा नहीं है. यहीं अराध्या है, वह मासूम बच्ची जो सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की पोती है. अभिषेक और ऐश्वर्या बच्चन की बेटी अराध्या की तस्वीर पर अब तक सस्पेंस रहा था क्योंकि इसकी तस्वीर बच्चन परिवार ने मीडिया में जारी नहीं की थी. लोगों के मन में ये हमेशा कौतूहल रहा कि ऐश और अभिषेक की बेटी अराध्या आखिर दिखने में कैसी है. मुंबई के अंतरराष्टï्र्रीय एयरपोर्ट पर बेबी अराध्या की पहली झलक उस वक्त देखने को मिली जब ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी के साथ शिकागो जा रहीं थीं. इस वक्त अभिषेक बच्चन शिकागो में यशराज बैनर की फिल्म धूम- 3 की शूटिंग में व्यस्त है जहां के लिए ऐश्वर्या रवाना हुई है.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विराल भयानी एयरपोर्ट पर अपने कैमरे के जरिए बेबी अराध्या की कुछ तस्वीरों को कैमरे में कैद कर पाने में कामयाब रहे. इसके लिए उन्हें काफी मेहनत-मशक्त करना पड़ा क्योंकि ऐश्वर्या कई लोगों के बीच थी और ऐसे में तस्वीर को कैमरे में कैद कर पाना एक मुश्किल काम था. लेकिन आखिरकार उन्हें कामयाबी मिल ही गई और उन्होंने अराध्या की तस्वीर कैमरे में उतार ली. तस्वीर में अराध्या अपनी मां ऐश्वर्या की गोद में सो रही है.

Related Posts: