उपभोक्ताओं को हो रही परेशानी

बैरागढ़ 14 अप्रैल (संवाददाता) संत हिरदाराम नगर की संचार व्यवस्था चौपट हो गई है इस वजह से सैकडो टेलीफोन उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना करना पड रहा है. शुक्रवार को रायल मार्केट स्थित सिटी टेलीफोन एक्सचेंज में आग लग जाने से परेशानी हुई है. इससे टेलीफोन उपभोक्ताओ को परेशानी उठाना पड रही है.

इसके अलावा बीएसएनएल के इंटरनेट कनेक्शन धारियो के भी कनेक्शन बंद हो गये है. इस वजह से लोगो को जरुरी कार्य नहंी हो पा रहे है. यही नहीं बैरागढ में सैकडो टेलीफोन उपभोक्ता को परेशानी के साथ साथ इमरजेंसी टेलीफोन बंद हो गये है. जैसे नगर निगम, पुलिस के सभी टेलीफोन जिनमें थाने के भी टेलीफोन बंद हो गये है. इसके अलावा ग्रामीण क्षेत्रो की सभी संचार व्यवस्था चौपट हो गई है. जहां इमरजेंसी टेलीफोन भी बंद हो गये है. बैरागढ जोन के परवलिया, खजूरी सडक, थानो के भी टेलीफोन बंद है. जहां लोगो को कोई भी घटना या सूचना देने में परेशानी हो रही है. उधर पुलिस को भी परेशानी का सामना करना पड रहा है.

इससे टेलीफोन पूरी तरह बंद हो गये है. हालांकि 15-20 दिनो का समय लग सकता है. बीएसएनएल के उपभोक्ताओं को तब तक निराशा ही हाथ लगेगी. यहीं नहीं बैरागढ के कई बीएसएनएल के उपभोक्ता अब निजी टेलीफोन कंपनियो से कनेक्शन लेने के मुड में है. क्योंकि 15-20 दिनो तक उनका व्यवसाय भी बंद होगा. इस वजह से अब मजबूरी में बैरागढ वासियो को निजी टेलीफोन के कनेक्शन लेने के लिए मजबूर होना पड रहा है. सूत्रो की माने तो बैरागढ में करीब पांच हजार से अधिक बीएसएनएल के कनेक्शन धारी है जिस वजह से अब उन्हे परेशानी के साथ साथ कई दिक्कतो से जूझना पड रहा है.

Related Posts: