देर रात्रि तक करते है खरीददारी

बैरागढ़ ,16 मई,नभासं.संत हिरदाराम नगर के दशहरे मैदान में एक माह तक चलने वाले उत्सव मेले में लोगो की भीड देखी जा रही है. इसके अलावा लोगो के मनोरंजन के साधन भी लगे हुए है. जिनमे झूला, फि सलपटी और अन्य साधन जहां बच्चे से लेकर बडे, बूढे भी खूब आनंद उठा रहे है.

इसके अलावा मेले में कही स्टाल लगे हुए है जहां सभी तरह के सामग्री लोगो द्वारा खरीदी जारही है. जिसका सिलसिला देर रात्रि तक चलत रहता है. खास तौर पर मेले में राजस्थान के कई लोगो ने स्टाल लगा रखे है. राजस्थान की बिक रही है लोगो का कहना है कि इस तरह के मेले से लोगो को मनोरंजन के साथ घूमने का भी मौका मिल रहा है जो अपने परिवार के साथ मनोरंजन करके खरीददारी करके घर लौट रहे है उल्लेखनीय है कि एक वर्ष पूर्व बैरागढ उत्सव मेला यहा लगाया गया था जहां लोगो ने इस मेले की मांग की थी बैरागढ उत्सव मेले में अध्यक्ष सुनील सिंह जाट ने जानकारी देते हुए बताया कि मेले का मकसद लोगे का मनोजरंजन के साधन इस मेले में लगाए गए है जहां लोग अपने परिवार सहित आकर मनोरंजन कर खरीददारी भी करते है. शाम सात बजे से रात्रि नौ बजे तक मेले का समय है लेकिन देरा रात्रि तक यहा पर मनोरंजन के जो साधन है उसका आनंद लोग उठा रहे है साथ ही खरीददारी करते है.

लोगो के मनोरंजन के लिए कई कार्यक्रम इस मेले में लगे हुए है जैसे पहली बार मेले में झूले, बच्चे के लिए आकर्षक केन्द्र बना है गर्मियो के इन छुट्टियो में बच्चे भरपूर आनंद उठा रहे है. बच्चो के पालकगण भी खूब खरीददारी करते है. उत्सव मेला दस जून तक चलेगा जहां आये दिन लोगो की भीड बढती जा रही है.

Related Posts: