भोपाल, 8 अप्रैल. नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने भाजपा के प्रभारी महासचिव अनंत कुमार से पूछा है कि वे कौन सी मार्केटिंग की बात कर रहे हैं क्योंकि भाजपा सरकार और संगठन के लोग सुंदरियों, अपराधियों और भ्रष्टïचार के फेर में है और प्रदेश में विकास के नाम पर सिर्फ मुख्यमंत्री के अभियान यात्राओं के ढकोसले हैं.

जिनकी असलियत प्रदेश की जनता जान चुकी है. उन्होने कहा कि यह सच है कि जब भी भाजपा कार्यसमिति की बैठक होती है उसमें कोई-न-कोई घटना इस सरकार को आइना दिखा देती है. नेता प्रतिपक्ष ने कहा है कि पिछली बैठक में भाजपा महासचिव सहित मुख्यमंत्री एवं सभी पदाधिकारियों के स्वागत ऐसे अपराधी ने किया जो आज तक फरार है. वहीं ओरछा में राम-राम कहने वाली भाजपा को टीकमगढ़ की भाजपा की महिला पार्षद रानी सोनी ने पत्रकार वार्ता में उसके नेताओं के सुंदरी प्रेम को उजागर किया.

महिला सशक्तिकरण की बातें करने वाली और बेटी बचाओ अभियान चलाने वाली भाजपा के प्रभारी महासचिव से पूछा कि क्या उनके पास भाजपा पार्षद रानी सोनी के आरोपों का कोई जवाब नहीं है. उन्होने कहा कि भाजपा महिला पार्षद का यह बयान गंभीर और महिला सशक्तिकरण और बेटी बचाओ अभियान चलाने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कलई खोलता है कि ‘मै तो यह सोचकर आई थी कि भाजपा एक अच्छी पार्टी है एक महिला का वह भी भाजपा की पार्षद का यह कहना शुचिता, संस्कृति और संस्कार की बात करने वाली पार्टी को बेनकाब कर देता है. प्रदेश में गैंगरैप और महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाओं की बाढ़ आई हुई है. पिछले 120 दिनों में 103 गैंगरेप हर दिन 14  महिलाएं बलात्कार की शिकार और बलात्कार की रिपोर्ट लिखाने वाले लोगों की हत्या होती है और हत्या डकैती बलात्कार के 1132 आरोपी बरी हो जाते क्योंकि अदालत में आरोपियों के खिलाफ पुलिस ठोस सबूत दबाव के चलते पेश नहीं करती.

Related Posts: