चेतक ब्रिज चौराहे का सौंदर्यीकरण होगा

भोपाल, 19 सितंबर  नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री बाबूलाल गौर ने गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र के विकास के संबंध में आहूत बैठक में निर्देशित किया है कि नागरिकों की सुविधा के दृष्टिगत् प्रचलित विकास के कार्यों को समय-सीमा में पूर्ण किया जाये.

उन्होंने भेल क्षेत्र के व्यापारियों एवं गरीब बस्तियों के रहवासियों की समस्याओं का शीघ्र निराकरण करने, होशंगाबाद मार्ग पर रेत के ट्रक ख$डे करने वालों पर कार्यवाही करने, चेतक ब्रिज चौराहे का चौ$डीकरण कर आकर्षक स्वरूप प्रदान करने के निर्देश दिये.  बैठक में महापौर कृष्णा गौर, निगम आयुक्त रजनीश श्रीवास्तव, पुलिस अधीक्षक अंशुमान सिंह सहित पार्षदगण और अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद थे.

बैठक में महापौर कृष्णा गौर ने भेल क्षेत्र के व्यापारियों की दुकानों के दो मंजिला बनाने की अनुमति एवं उनके लाईसेंस नवीनीकरण करने, पिपलानी की गरीब बस्तियों में पेयजल की पुरानी पाईप लाईनों को दुरूस्त कराकर उनके माध्यम से पेयजल उपलब्ध कराने और बल्क कनेक्शन लेने हेतु भेल के अधिकारियों से पाईप लाईन का कार्य शीघ्रता से करने के निर्देश दिये. बैठक में फार्मेसी कौंसिल के अध्यक्ष बसंत गुप्ता, अपर आयुक्त जी. पी. माली, महापौर परिषद की सदस्य चंद्रमुखी यादव, नारायण सिंह पाल, पार्षदगण टी.आर. मिश्रा, महेन्द्र परमार, गिरीश शर्मा, मनीष यादव, लक्ष्मी ठाकुर, किशन चुरैंद्र, आशा जैन, एल्डरमेन संजय कुंवर, विधायक प्रतिनिधि केवल मिश्रा सहित नगर निगम, भेल, पीडब्ल्यूडी, उ’च शिक्षा, राजधानी परियोजना, मध्यप्रदेश विद्युत वितरण कंपनी, पर्यटन, जल संसाधन व अन्य विभागों के अधिकारी  मौजूद थे.

Related Posts: