बिग बॉस सीजन पांच में इस बार शक्ति कपूर अकेले मर्द हैं. उनके अलावा इस शो में कोई भी पुरुष प्रतिभागी नहीं है और शक्ति एक नहीं दो नहीं बल्कि पूरी तेरह महिला प्रतिभागियों से घिरे हैं. शक्ति ने कभी सपने में नही सोचा होगा की उन्हें इतनी सारी हसीनाओं के साथ रहने का मौका मिलेगा. वैसे निजी जिंदगी में भी शक्ति कपूर को काफी रंगीन मिजाज़ समझा जाता है.

उनकी रंगीन मिजाजी का एक नमूना वर्ष 2005 में सामने आया था जब एक चैनल ने स्टिंग ऑपरेशन के जरिए शक्ति को कास्टिंग काउच करते हुए दिखाया था. वीडियो में शक्ति को लड़की को यह कहते हुए दिखाया था कि अगर वह उनके साथ सेक्स करने को राजी हो जाएंगी तो वह उन्हें फिल्मों में काम दिला सकते हैं. चैनल ने अपनी रिपोर्टर को शक्ति के पास एक संघर्ष करती अभिनेत्री के तौर पर भेजा था जिससे उन्होंने अश्लील बातें की और काम दिलाने के बदले शारीरिक संबंध बनाने का ऑफर दिया.

इस स्टिंग ऑपरेशन के बाद बॉलीवुड में हंगामा मच गया था और फिल्म और टेलीविजन प्रोड्यूसर्स ऑफ़ इंडिया ने शक्ति पर प्रतिबंध लगा दिया था. हालाँकि शक्ति ने कहा था कि यह वीडियो क्लिप झूठी है और उन्हें फंसाया गया है. मगर इस स्टिंग ऑपरेशन से शक्ति की छवि काफी धूमिल हुई. अब शक्ति एक बार फिर बिग बॉस के मंच के जरिए सबके सामने आए हैं और 13 हसीनाओं के साथ रहते हुए वह कहीं फिर से वही गलती न दोहरा दें जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा.

Related Posts: