साइप्रस में छुट्टियां बिताने के बाद बिपाशा बसु मुंबई लौट चुकी हैं और फिल्मों की शूटिंग भी करने लगी हैं. खबर है कि शूटआउट ऐट वडाला में वे मुजरा करेंगी. प्रोजेक्ट से जुड़े एक व्यक्ति ने यह खबर की पुष्ट की है.

उनके मुताबिक, फिल्म की पृष्ठभूमि 80 के दशक की है. इसलिए मुजरा स्क्रिप्ट की मांग है. पहली फिटनेस डीवीडी को बढिय़ा रेस्पॉन्स मिलने के बाद वे दूसरी डीवीडी लॉन्च करने की तैयारी में भी हैं. इसके लिए वे अपनी बॉडी पर जमकर काम कर रही हैं. वर्कआउट से बनी फिगर का फायदा मुजरा वाले सीक्वेंस को हो सके, इसलिए फिल्म के निर्माता अगले कुछ दिनों में ही सीन फिल्माने की तैयारी कर रहे हैं.

निर्माता ने इसके लिए बिपाशा को मना भी लिया है. उन्होंने बिपाशा से कहा है कि इसे एक दिन में ही शूट कर लिया जाएगा. बिपाशा की ओर से जवाब आने का इंतजार है. जानकारों के मुताबिक, हाल में जोड़ी ब्रेकर्स के गाने बिपाशा.. में वे नजर आई थीं. गाना तो लोगों ने पसंद किया, पर फिल्म नहीं चली. अब शूटआउट ऐट वडाला में मुजरे से फिल्म को कितना फायदा मिलता है, यह आने वाला वक्त ही बताएगा. हाउसफुल-2 के अनारकली डिस्को चली.. और एजेंट विनोद के दिल मेरा मुफ्त का.. को ठीक-ठाक ख्याति मिली थी. ऐसे में बिपाशा का मुजरा कितना नाम करता है, यह देखने वाली
बात होगी?

Related Posts: