बैरागढ 28 अप्रैल (संवाददाता) संत हिरदाराम नगर स्थित जोन 1 के अंतर्गत वार्ड 3 में पांच सडक+ व 6 रोड का भूमिपूजन क्षेत्रीय विधायक श्री जितेन्द्र डागा एवं भाजपा मण्डल अध्यक्ष बसंत भारानी ने नारियल फोडकर किया.

इस दौरान जोन अध्यक्ष श्रीमती ईश्वरी नाथानी भी कार्यक्रम में मौजूद थी. वार्ड 3 में सीआरपी क्षेत्र की 5 सडके एवं 6 रोड क्रासो का पार्षद अपनी निधि से कराया जा रहा है जिस पर सात लाख चालीस हजार का व्यय खर्च होगा इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक ने संबोधित करते हुए कहा है कि भाजपा सरकार ने जिस तरह विकास कार्यो को अपने हाथो में लिया है उसी तरह हमारे क्षेत्र में भी हम विकास कार्यो को पूरा करेगे. 2013 तक जितने भी अधूरे काम रह गए है उन्हे पूरा किया जावेगा. उन्होने कहा है कि जिस तरह लोगो को भाजपा सरकार से उम्मीद है कि क्षेत्रीय का विकास हो उसी तरह हम भी अपने क्षेत्र का विकास के प्रति वचनबद्ध है. इस अवसर पर भाजपा मण्डल अध्यक्ष बसंत भारानी ने सीआरपी के क्षेत्रो में जो विकास कार्यो के लिए भूमिपूजन हुआ. क्षेत्रो के लोग लम्बे समय से इंतजार करते आ रहे है. भूमि पूजन के दौरान महामंत्री राजेन्द्र गर्ग, विधायक प्रतिनिधि किशन अच्छानी, महेश खटवानी, मुख्य रुप से उपस्थित थे.

बैरागढ उत्सव मेला 2 मई से
संत हिरदाराम नगर में पिछले वर्ष की तरह इस वर्ष भी बैरागढ उत्सव द्वारा आयोजित करने जा रहा है. जिसकी तैयारियो का जायजा जितेन्द्र डागा ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ दशहरा मैदान का निरीक्षण किया. इस दौरान पार्षद श्रीमती ईश्वरी नाथानी, कैलाश आसूदानी, किशन अच्छानी, वासुदेव गुलानी, महेश खटवानी, दिलीप दीनानी, राजेन्द्र गर्ग, सुरेश राठौर बडी संख्या में मौजूद थे इसके साथ क्षेत्रीय विधायक ने मेले में समुचित व्यवस्था को करने के नगर निगम अधिकारियो को निर्देश दिए. और कहा कि किसी भी परेशानी का सामना उत्सव मेले में आने वाले लोगो को न हो इसका विशेष ध्यान दिया जाए.

Related Posts: