केन्द्रीय मंत्री ने भाजपा पर बोला हमला

गुना 31 अगस्त नससे. केन्द्रीय उद्योग एवं वाणिज्य राज्यमंत्री  ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा है कि लोकतंत्र में संसद सर्वोच्च होती है,लेकिन जहां चर्चा से कतराकर भाजपा संसद का मजाक उड़ा रही है. जबकि संसद में चर्चा कर टकराव का हल निकाला जा सकता है.मगर भाजपा की रुचि निर्विघ्न संसद चलने में नहीं है.

श्री सिंधिया ने शुक्रवार को अल्प प्रवास के दौरान संवाददाताओं चर्चा कर रहे थे.उन्होंनेकहा कि मप्र क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव में  हुई जीत सभी सदस्यों की जीत है.उन्होंने सभी के सहयोग के लिए आभार भी व्यक्त किया. मप्र में क्रिकेट में उल्लेखनीय प्रगति नहीं होने के सवाल को सिरे से खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि यहां क्रिकेट का स्तर बढ़ रहा है. मप्र में पांच खिलाड़ी आईपीएल खेल चुके हैं जबकि अन्य खिलाड़ी रणजी आदि में खेल रहे हैं. उन्होंन विस्तार की संभावनाएं तलाशकर प्रयास करने  का आश्वासन भी दिया.

श्री सिंधिया का नगर आगमन पर जगह-जगह भव्य स्वागत हुआ. इस दौरान उन्होंने नव निर्मित कांग्रेस भवन पहुंचकर अवलोकन किया. बीनागंज में पहलीबार राजा दिग्विजय सिंह के नजदीकी माने जाने वाले विधायक शिवनारायण मीना के समर्थक रामजीलाल राजपूत, महेश गोयल देवेन्द्र पाटोदी के नेत्रत्व में भी श्री सिंधिया का स्वागत किया गया.

Related Posts: