नई दिल्ली, 2 नवंबर. भाजपा और टीम अन्ना पर लगातार हमलावर होते रहे कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह एक बार फिर भाजपा-संघ और अन्ना पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, बीजेपी-आरएसएस और अन्ना हजारे ने मुझे पागल, राक्षस और पापी आदि क्या क्या नहीं कहा लेकिन उन्होंने मेरे सवालों का अब तक जवाब नहीं दिया।

दूसरी ओर, दिग्विजय सिंह के बयानों से नाराज बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेसी नेता का पुतला फूंका है। कानपुर में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दिग्विजय विरोधी नारे लगाए और उनकी आलोचना की। इससे पहले दिग्विजय ने कहा, ‘अन्ना हजारे आखिर मुझसे इतने डरे हुए क्यों हैं। अन्ना हजारे ट्रैक पर लौट रहे हैं। हम उन्हें बधाई देते हैं। कांग्रेस महासचिव ने योग गुरु बाबा रामदेव पर भी फिर से जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘बाबा रामदेव एक व्यापारी हैं। उन्हें काला धन के मामले में नोटिस मिल रहे हैं।

केवल गेरुआ रंग के कपड़े पहनने से ही कोई संत नहीं हो जाता। उधर, दिग्विजय ने टीम अन्ना पर ताजा हमले में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अन्ना हजारे कहते हैं कि उन्हें देश के 120 करोड़ लोगों का समर्थन प्राप्त हैं, लेकिन क्या आज तक किसी को इतना समर्थन मिला है।

Related Posts: