मुख्यमंत्री, मंत्री और तंत्र भाजपा संगठन के इशारे पर

भोपाल, 27 जुलाई, नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि मध्यप्रदेश में भाजपा संगठन की संविधानेत्तर सरकार चल रही है और मुख्यमंत्री, मंत्री, तंत्र और यहां तक कि विधानसभा भी उनके इशारे पर चल रहा है. सिंह आज भाजपाध्यक्ष प्रभात झा के उस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे जिसमें उन्होंने कहा कि ” कांग्रेस विधायकों की निकाली और बहाली उन्ही की सलाह पर हुई है.”

नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि प्रभात झा के मुताबिक भाजपा सरकार उनके हाथों की कठपुतली बनकर रह गई है. सिंह ने कहा कि वे पहले भी कह चुके है कि संगठन ने सत्ता पर इस तरह नियंत्रण कायम कर लिया है कि मुख्यमंत्री, मंत्री सहित पूरा तंत्र उनके इशारे पर काम कर रहा है और शासन सरकार चलाने की सद्बुद्धि खो चुकी है. सिंह ने कहा कि पिछले आठ सालों में जिस तरह प्रदेश में कुशासन कायम हुआ है इसका एक बहुत बड़ा कारण भाजपा संगठनो और उसके लोग है. भ्रष्टाचार, अपराध सहित कई घोटालों में संगठन और संघ के लोगों की भागीदारी उजागर हुई है. इसका उदाहरण है हाल ही में दो व्यवसायियों के यहां पड़े छापे है जिनके यहां सरकार की नोटशीट एवं कई फाइलों सहित महत्वपूर्ण दस्तावेज बरामद हुए हैं और इन व्यवसायियों को भाजपाध्यक्ष ईमानदार व्यवसायी का प्रमाण पत्र भी दे चुके है.

आरआई के खिलाफ चार्जशीट पेश

भोपाल.  लोकायुक्त पुलिस ने जमीन की नपती के लिए नौ हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़े गए राजस्व निरीक्षक जीसी राजपूत के खिलाफ मंगलवार को हरदा की विशेष अदालत में चार्जशीट पेश कर दी. राजपूत ने सिलारी गांव के जगदीश कुशवाहा से 10 एकड़ जमीन के बंटवारे के लिए यह रिश्वत मांगी थी. लोकायुक्त पुलिस ने 12 जनवरी को यह कार्रवाई की थी.

Related Posts:

एकता से मेरी अनबन नहीं है: प्राची देसाई
जब्त की पालीथीन थैली, बांटे कपड़े के थैले
भूमि अधिग्रहण विधेयक के खिलाफ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन लाठीचार्ज, पानी की बौछार...
पापीपु ने जरदारी के बयान से अपने आपको किया अलग
पाकिस्तान को एफ-16 देने के विरोध में भारत ने अमेरिकी राजदूत को तलब किया
सांसद रिश्वत मामले पर लोकसभा में हंगामा