भोपाल,7 अक्टूबर. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल ने आज यहां  प्रदेश पदाधिकारियों, मोर्चा, प्रकोष्ठ प्रमुखों, सांसद, विधायक और जिलाध्यक्षों की संयुक्त बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि 11 अक्टूबर से आरंभ हो रही लालकृष्ण आडवाणी की जनचेतना यात्रा भाजपा की सुशासन और स्वच्छ राजनीति की प्रतिवद्धता मुखरित करेगी.

उन्होनें कहा कि मध्यप्रदेश में 13 अक्टूबर को जनचेतना यात्रा हनुमना (मऊगंज) में प्रवेश कर चार दिन रहेगी. उन्होने कहा कि प्रशासनिक सुधार, न्यायिक, राजनैतिक और चुनाव सुधार की प्रासंगिता इस चेतना यात्रा में रेखांकित होगी. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बैठक को हर जिले में संबोधित करते हुए कहा कि जनचेतना यात्रा पर पूरे देश की नजरे लगी हुई है. देश की जनता भ्रष्टाचार, कुषासन से उब चुकी है. देष में भाजपा ही मात्र राजनैतिक दल है जो जनभावना को स्वर प्रदान कर सकता है.

उन्होनें कहा कि जनचेतना यात्रा में पहुंचने वाले अतिथियों का पुष्पों की पंखुडियों से ही स्वागत करें. कहा कि यात्रा की तैयारियों का पूर्व नियोजन कर लें जिससें यात्रा का लाभ अधिकतम जनता को मिल सके. मुख्यमंत्री शिवराज चौहान और प्रभात झा यात्रा में हनुमना से छिंदवाड़ा तक साथ रहेंगे.प्रभात झा ने बताया कि प्रदेश में 9 जिलों, 10 लोकसभा और 45 विधानसभा क्षेत्रों से गुजरती हुई यह जनचेतना यात्रा जन मानस पर अपनी अमिट छाप अंकित करेगी.

Related Posts: