भोपाल, 21 मई नभासं. गौतम नगर पुलिस ने एक बॉडी मेकर के खिलाफ अमानत में खयानत करने का मामला दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक बॅडी मेकर को एक ट्रक मालिक ने अपने ट्रक को सुधारने के लिए दिया था लेकिन उसने सुधार कर ट्रक गायब कर दिया. बाद में उल्टे ही गाड़ी मालिक को धमकाने लगा. पुलिस के अनुसार तुलसी परिसर खजूरीकला में रहने वाले प्रकाश नाविक ने पिछले साल दिसंबर महीने में अपना डंपर छोला मरघट के पास स्थित नासिर बॉडी मेकर को बनाने के लिए दिया था.

नासिर ने डंपर सुधार दिया, लेकिन उसे वापस नहीं किया. इस मामले की शिकायत गौतम नगर पुलिस को की गई थी. शिकायत की जांच के बाद पुलिस ने प्रकाश की रिपोर्ट पर आरोपी नासिर खान के खिलाफ अमानत में खयानत का मामला दर्ज कर लिया है. इधर रातीबड़ पुलिस ने सुनील श्रीवास्तव पुत्र केसी श्रीवास्तव निवासी लालघाटी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामल दर्ज किया है. पुलिस के अनुसार शास्त्री नगर में रहने वाले विजय गुप्ता( 42) का नीलकंठ कालानी में प्लाट था सुनील श्रीवास्तव ने फर्जी दस्तावेजों के आधार पर उक्त प्लाट बेच दिया था. पुलिस प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है.

भाजपा युमो का प्रदर्शन

भारतीय जनता युवा मोर्चा भोपाल द्वारा धरना जिला अध्यक्ष भाजयुमो कुलदीप खरे के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं द्वारा धरना देंगे और कांग्रेस के नेतृत्व में यूपीए सरकार की विफलता के तीन वर्ष पूर्ण होने पर विरोध स्वरूप धरना देंगे. भारतीय जनता युवा मोर्चा भोपाल द्वारा कांग्रेस की भ्रष्टï निष्क्रिय यूपीए सरकार की विफलता के तीन वर्ष पूर्ण होने पर  प्रदर्शन करेगी.

आम जनता को बहुत अधिक महंगाई से जुझना पड़ रहा है, जिसके खिलाफ युवा मोर्चा द्वारा केन्द्र सरकार की विफलता पर विशाल धरने का आयोजन 22 मई को समय सुबह 11 बजे से पीरगेट भवानी चौक चौराहे पर किया जाएगा. धरने में प्रदेश अध्यक्ष भाजपा  प्रभात झा प्रदेश अध्यक्ष युवा मोर्चा जीतू जिराती, जिला अध्यक्ष भाजपा आलोक शर्मा, बीडीए अध्यक्ष सुरेन्द्र नाथ सिंह, जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा कुलदीप खरे, समस्त युवा मोर्चा कार्यकर्ता धरने पर बैठेंगे.

Related Posts: