अपने और शाहरुख के बारे में उड़ती अफवाहों से परेशान प्रियंका ने बड़बोलों का मुंह बंद करना सीख लिया है. खबरों में बने रहने के लिए इस अदाकारा को अपनी डिग्निटी से समझौता पसंद नहीं.

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने स्पष्ट रूप से कह दिया है कि वे मीडिया के हर सवाल का उत्तर देंगी लेकिन शाहरुख के बारे में बात भी की गई तो वे पूछे गए किसी भी सवाल का जवाब नहीं देंगी. उनके पब्लिसिटी मैनेजर्स ने ये बात मीडिया तक पहुंचा भी दी है. सूत्रों ने बताया कि प्रियंका ने तो यह भी कहा है कि यदि कुछ और बातों में लपेटकर इस बारे में कोई सवाल आया तो भी वे चुप्पी साध लेंगी.

गौरतलब है कि पूर्व में भी प्रियंका ये ब्रह्मास्त्र चला चुकी हैं. फर्र्क सिर्फ इतना है कि तब शाहरुख की जगह शाहिद कपूर थे. इस पर प्रियंका कहती हैं हमेशा मुझे ही टारगेट क्यों बनाया जाता है.

दोनों पक्षों से जुड़े करीबी सूत्रों की मानें तो दोनों सितारों के प्रेम की खबर के बाद शाहरुख की पत्नी गौरी इतनी अपसेट हैं कि उन्होंने मन्नत में हुई ईद की पार्टी में प्रियंका से बात तक नहीं की. लगता है गौरी के तीखे अंदाज देखकर ही प्रियंका ने ये कदम उठाया है. हम तो यही कहेंगे कि भई प्रियंका!! धुआं वहीं उठता है जहां आग लगी हो.

Related Posts: