पूर्व विश्वसुंदरी और बॉलीवुड स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन के प्यारी सी बेटी को जन्म देते ही हिंदी फिल्म जगत ने इस नन्हीं परी का जबर्दस्त स्वागत किया और बच्चन परिवार को नये सदस्य के आगमन पर जमकर बधाई दी.

इस खुशखबरी की सबसे पहले सूचना देने वाले अभिषेक बच्चन को पिता बनने की बधाई देते हुए अभिनत्री बिपाशा बसु ने माइक्रो ब्लागिंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा, वाह अभिषेक के एक नन्हीं सी परी का पिता बनने पर बेहद रोमांचित महसूस कर रही हूं. ऐश्वर्या, अभिषेक और आपके पूरे परिवार को बधाई. नन्हीं परी तुम्हारा स्वागत है. गीतकार जावेद अख्तर ने दादा बन गये बालीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को बधाई देते हुए लिखा, अमिताभ जी बहुत बहुत बधाई. इसने उन दिनों की याद ताजा कर दी, जब श्वेता अमिताभ की बेटी का जन्म हुआ था. समय कितनी तेजी से बीत जाता है.

चर्चित अभिनेता अनुपम खेर ने लिखा, अभिषेक और ऐश्वर्या दोनों को बहुत बहुत बधाई. मैं बेहद बेहद खुश हूं. ईश्वर से कामना है कि परिवार में नये सदस्य के आने से और खुशियां एवं शांति आये. आप लोगों को ढेर सारा प्यार. अभिनेत्री सेलिना जेटली ने लिखा, जया जी, ऐश्वर्या और पिता बने अभिषेक और अमिताभ जी को ढेरों बधाईयां फिल्मकार करण जौहर ने अभिषेक बच्चन को बधाई देते हुए लिखा, अभिषेक, बेटी का बाप बनने पर बधाई हो, ढेर सारा प्यार और खुशियां मुझे पूरा विश्वास है कि वह अब तक की सबसे सुंदर लडकी होगी. अभिनेता अर्जुन रामपाल ने कहा, डैडी कूल बनने वाले अभिषेक, दुनिया की सबसे खूबसूरत मम्मी ऐश्वर्या और मनमोहक जया जी आप सबको ढेरों बधाइयां. अभिनेता अनिल कपूर की बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर ने कहा, अमित जी और अभिषेक बधाई हो. आप लोगों को लेकर बहुत रोमांचित हूं आप लोगों को ढेर सारा प्यार. अभिनेत्री रवीना टंडन ने कहा, मेरे प्यारे अमित जी आपको ढेरों बधाई. ऐश्वर्या और अभिषेक तुम दोनों को ढेरा सारा प्यार. नन्हीं सी परी तुम्हें ईश्वर सलामत रखे.

Related Posts: