वाहन चालकों को हो रही परेशानी

बैरागढ. 29 अगस्त (संवाददाता). संत हिरदाराम नगर के चारो वार्डो के अंतर्गत आने वाली कई सडके गड्डो में तबदील हो गई है इस वजह से वाहन चालको को परेशानी का सामना करना पड रहा है.

इस वजह से स्थानीय लोगो को परेशानी तो हो रही है साथ ही उन्हे वाहन चलाने में काफी दिक्कते उठाना पड रही है. लगातार हो रही बरसात के चलते उपनगर के वार्ड क्र. 1, 2, 3, 4 के समूचे क्षेत्र की सडके पूरी तरह उखड चुकी है जहा हल्की बरसात में ही गड्डो में पानी भर जाता है और वाहन चालको को पता नही चल पता है कि सडक खराब है या सडको में गड्डे है इस वजह से दुर्घटनाग्रस्त हो जाते है. जिन क्षेत्रो में बरसात के पूर्व नगर निगम ने पेच वर्क व सडको पर डामरीकरण किया था उन सडको की पहली बरसात में ही घटिया डामरीकरण व पेचवर्क की पोल खुल गई और क्षेत्र की कई सउको की हालात काफी दयनीय स्थिति में पहुंच चुकी है.

संत हिरदाराम नगर के वार्ड क्र. 4 की बात करे तो बेहटा गांव मार्ग पूरी तरह गड्डो में तबदील हो गया है वही हालात वार्ड क्र. 3 के सीआरपी क्षेत्र और वार्ड क्र. 2 के विजय नगर, लालघाटी, सावंत नगर इन क्षेत्रो की सडक पूरी तरह गड्डो में तबदील हो गई है जहा रहवासियो को बरसात के इन दिनो में काफी परेशानी का सामना करना पड रहा है. उधर गांधीनगर के मुख्य मार्ग के तो बुरे हाल है जहां पिछले एक माह से निरंतर बारिश के चलते मुख्य मार्ग पर नदी जैसा माहौल बन जाता है न तो क्षेत्रीय पार्षद को इसकी चिंता इस वजह से खास तौर पर व्यापारियो को परेशानी का सामना उठाना पडता है. क्षेत्रीय लोगों ने महापौर व स्थानीय पार्षदो से मांग करते हुए कहा है कि जिन क्षेत्रो में गड्डे बन गये है उन क्षेत्रो के गडडे को कोपरा डालकर समतल किया जाए.

ताकि वाहन चालको को वाहन चलाने में परेशनी का सामना न करना पडे. इन क्षेत्रो की नाली का निर्माण न होने से बरसात का पानी सडको पर बहता रहता है जिन सडको पर डामरीकरण किया था व पूरी तरह उखड गई है. लेकिन न तो क्षेत्रीय पार्षदो का नाली निर्माण कराये जाने की सूद है न ही महापौर को इस वजह से लोगो को हल्की बरसात में ही सडको पर बहने वाले पानी से परेशानी हो रही है.

Related Posts: