बॉलीवुड सुपरस्टार किंग खान की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के आईपीएल जीतने के बाद से बॉलीवुड सितारों का ट्विटर पर बधाईयों का तांता लग गया. सभी ने शाहरूख को जीत की खुशी में ट्वीट किया.

करण जौहर ने ट्वीट किया केकेआर और शाहरूख के पास और पावर आ गई है. मैच बहुत ही अच्छा था केकेआर ने रॉक किया. बिपाशा ने लिखा एसआरके बधाई, बहुत अच्छा जीते. राजस्थान रॉयल्स के मालिक राज कुंद्रा ने लिखा बधाई हो शाहरूख आपके लिए बहुत खुश हूं. बेबी के कप का इंतजार कर रहा है.

फरहान अख्तर लिखते हैं इंतजार खत्म हुआ, केकेआर बहुत बधाई, अच्छा वक्त यूं ही चलता रहे. प्रीति जिंटा लिखती हैं बस अभी भारत पहुंची हूं और ये खबर सुनी, गौरी, शाहरूख और केकेआर को बहुत-बहुत बधाई. श्रेयस तलपड़े लिखते हैं बादशाह और उनकी टीम ने आखिर अपने स्टाइल में कर दिखाया. शबाना आजमी ने ट्वीट किया कि क्रिकेट नहीं समझती लेकिन मैने मैच देखा और केकेआर के लिए दुआ की. शाहरूख, जूही और पूरी टीम को मुबारकबाद.
जिनेलिया लिखती हैं केकेआर और टीम को बधाई, बहुत अच्छा खेले, चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी अच्छा प्रदर्शन किया. निर्देशक कुणाल कोहली लिखते हैं सबसे खूबसूरत क्षण था जब उनकी बेटी ने उन्हें गले से लगा लिया और उन्होंने भी उसे प्यार किया.

Related Posts: