बैठक में भाग लेने हरिप्रसाद राजधानी पहुंचे

भोपाल,2 जनवरी. नभासं. प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष मानक अग्रवाल ने बताया है कि नये वर्ष में कांग्रेस की गतिविधियों में तेजी लाने और मिशन-2013 को सफल बनाने की रणनीतियों पर विचार करने के लिए 3 जनवरी, को सुबह 11 बजे  पॉलीटेकनिक चौराहे पर स्थित मानस भवन में कांग्रेस की अत्यावश्यक बैठक हो रही है.

बैठक में अ.भा. कांग्रेस कमेटी के महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी बी.के. हरिप्रसाद और राष्ट्रीय सचिव एवं प्रदेश प्रभारी ताराचंद भगोरा भी भाग लेंगे. बी.के. हरिप्रसाद आज शाम मुम्बई से भोपाल पहुंच चुके हैं और ताराचंद भगोरा कल 3 जनवरी को अहमदाबाद से वायुयान द्वारा सुबह 8.05 बजे भोपाल पहुंच रहे हैं. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया की अध्यक्षता में होने जा रही इस प्रांत स्तरीय बैठक को म.प्र. विधान सभा के उपाध्यक्ष हरवंशसिंह और विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह भी संबोधित करेंगे.

अग्रवाल ने जानकारी दी है कि इस बैठक में प्रदेश के समस्त कांग्रेस सांसदों और विधायकों के साथ-साथ सभी प्रदेश पदाधिकारी, लोकसभा और विधान सभा क्षेत्र प्रभारी, कांग्रेस के सभी जिलाध्यक्ष एवं सभी मोर्चा संगठनों के जिलाध्यक्ष भाग लेंगे. आपने बताया है कि बैठक में किसानों की खाद और बिजली की समस्या, सड़कों की बदहाली, कानून-व्यवस्था में चिंताजनक गिरावट, दलितों, आदिवासियों और महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार तथा राज्य सरकार की जन-विरोधी क्रियाकलापों और नीतियों के विरोध में 9 जनवरी को प्रदेश भर में आयोजित जेल भरो आंदोलन की रणनीति पर विचार होगा.

Related Posts: