ऐसा लगता है कि शाहरूख खान के लिए मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं हैं.
पहले उनकी होम प्रोडक्शन फिल्म रा. वन का म्यूजिक इंटरनेट पर लीक हुआ था. वहीं अब अर्जुन रामपाल का नाम सुर्खियों में बना हुआ है जो इस फिल्म में मुख्य निगेटिव किरदार रा. वन की भूमिका निभा रहे हैं.

कारण है उनका वह लुक जिसका खुलासा अभी तक आधिकारिक रूप से नहीं किया गया है. लेकिन अर्जुन का रा. वन का लुक एक बार फिर से इंटरनेट पर लीक हो गया है. नेट पर इन दिनों एक तस्वीर काफी देखी जा रही है और इसके बारे में कहा जा रहा है कि यह रा. वन का फर्स्ट लुक है. दिखाए जा रहे तस्वीर के बारे में बताया जा रहा है कि यह वीडियो प्ले स्टेशन गेम में अर्जुन रामपाल का एनिमेटेड वर्जन है.

इसके साथ ही शाहरूख खान भी अलग कॉस्ट्यूम व अवतार में नजर आ रहे हैं. हालांकि शाहरूख खान ने यह स्वीकार किया है कि अर्जुन रामपाल का कॉस्ट्यूम उनके कॉस्ट्यूम से ज्यादा भारी है. इस बारे में किंग खान कहते हैं, मेरे लिए मेरा कॉस्ट्यूम संभालना बहुत मुस्किलों भरा था लेकिन अर्जुन का कॉस्ट्यूम मुझसे ज्यादा भारी था औऱ इसे पहनना भी मुश्किल भरा था. मैंने इसमें जी. वन को नीली आंखों वाला दिखाया है क्योंकि नीला रंग शांत और आकर्षक व्यक्तित्व का परिचायक होता है. वहीं अर्जुन की आंखें लाल हैं क्योंकि यह खतरे को दर्शाता है.
अर्जुन के कॉस्ट्यूम के बारे में कहा जा रहा है कि यह शाहरूख के कॉस्ट्यूम से चार गुना भारी और पहनने में मुश्किलों भरा था.

Related Posts: