• मकान गिरा, 14 घायल

भोपाल, 9 अप्रैल, नभासं. कम्मू का बाग में आज तड़के गैस सिलेंडर फट जाने के कारण दो मंजिला मकान गिर गया. हादसे में एक वृद्ध की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जबकि अन्य 14 व्यक्ति घायल हुये. वहीं 5 मकानों में दरार आ गई.

घनश्याम कोरी के मकान में दो भाई और किरायेदार रहते हैं. मकान के मलबे में दबने से घनश्याम कोरी के बड़े भाई बाबूलाल (65) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं परिवार एवं किरायेदार परिवार के सभी सदस्य घायल हो गये. घायलों को उपचार के लिये अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया. अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो सका कि गैस सिलेंडर कैसे फटा. गैस सिलेंडर फटने से आसपास के पांच मकानों की दीवारों में दरारें पड़ गईं तथा कुछ मकानों की खिड़कियों के कांच भी फूट गये.
गैस सिलेंडर में विस्फोट होने से मकान की दीवार की एक ईंट पड़ोस में रहने वाली रफीका के मकान के टीन के शेड को तोड़ती हुई उनके बेटे शाहिद खान के सिर पर गिरी जिस कारण शाहिद गंभीर रूप से घायल हो गया.

पानी पर तलवार चली
अशोका गार्डन क्षेत्र में कल रात नगर निगम के टैंकर से पानी भरने को लेकर दो गुटों में तलवारें चली. शनिवार की रात 11 बजे सेमरा में पानी का टैंकर आया था जिसको लेकर मुन्नालाल और रामप्रकाश में विवाद हो गया. इस घटना में तीन व्यक्ति घायल हो गये.

Related Posts: