स्वास्थय परीक्षण शिविर का आयोजन भी हुआ

बैरागढ. 26 सितम्बर (संवाददाता) संत हिरदाराम नगर में पं. दीनदयाल उपाध्याय का जन्मदिन बडे ही धूमधाम से मनाया गया कार्यक्रम के पूर्व उपाध्याय की तस्वीर पर मालार्पण कर नमन किया गया.

जहा भाजपा के अन्त्योदय प्रकोष्ठ में बैरागढ कला मेन रोड पर पं. दीनदयाल उपाध्याय के जन्मदिवस अवसर पर विकलांग बच्चो के लिए नि:शुल्क शिविर लगाया गया जिसमे कई लोगो ने स्वास्थ्य परीक्षण कराया इस मोके पर दांत रोग विशेषज्ञ सहित जर्नल फिजियन भी मौजूद थे जिन्होने अपनी सेवाए प्रदान की. कार्यक्रम में जितेन्द्र डागा, जिला संगठन मंत्री अमरदीप मोर्य, भाजयुमो के उपाध्यक्ष राहुल राजपूत, जिलामंत्री राम बसंल, बसंत मण्डल अध्यक्ष बसंत भारानी, विधायक प्रतिनिधि किशन अच्छानी, अन्तोदय प्रकोष्ठ के सहसंयोजक उमेश नागर सहित बडी संख्या में भाजयुमो के कार्यकर्ता मौजूद थे.

बच्चो को देख जिला संगठन मंत्री विफरे- जानकारी के अनुसार पं. दीनदयाल के जन्मदिवस के अवसर पर बैरागढ कला में मूकबाघिर व स्कूली बच्चो व ग्रामीणो का स्वास्थ परीक्षण रखा गया था लेकिन समय से डाक्टरो की टीम नहीं पहुंची थी इसके पहले ही क्षेत्रीय विधायक जितेन्द्र डागा व जिला संगठन मंत्री अमरदीप मोय्र पहुंच गये थे उन्होने देखा कि डाक्टर अभी तक नहीं पहुंचे है. इस पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि ऐसे कार्यक्रम कार्यक्रम में बच्चो को बुलाना उचित नहीं है. ओर उन्होने कडी नाराजगी व्यक्त की. आयोजनकर्ता अपनी बाये ताकते नजर आये.

वार्ड 3 में भी श्रद्धा से मनाई गई जयंती- बैरागढ के वार्ड 3 में भी भाजपा जिला मंत्री राम बसंल के मुख्य अध्यक्षता में एवं भाजपा मण्डल अध्यक्ष बसंत भारानी के मौजूदगी में पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती मनाई गई इसके पूर्व सभी भाजपा व युवा मोर्चा नेताओ ने पं दीनदयाल की तस्वीर पर मालार्पण किया ओर इस अवसर पर भाजपा मण्डल अध्यक्ष बसंत भारानी ने अपने उदबोधन में कहा कि पं. दीनदयाल के बताये हुए मार्ग पर चलकर भाजपा आज इस मुकाम पर पहुंची है. एकात्मक मानव वाद ओर दीन दुखियो की सेवा करना उनका लक्ष्य था. हमे उनके बताये हुए मार्ग पर चलना है. गरीब बस्तियो में जाकर सेवा कार्य करने से सफलता मिलती है.

Related Posts: