दीपिका पादुकोण इन दिनों फिल्म देसी ब्वॉयज की शूटिंग के चलते लंदन में हैं. फिल्म के बहुत से दृश्य ऑक्सफोर्ड में भी फिल्माए गए हैं जिनके लिए क्रू व को-स्टार्स समेत दीपिका भी यूनिवर्सिटी कैम्पस में गई थीं. ज्यादातर वक्त तो दीपिका के साथ उनके सह कलाकार जॉन, चित्रांगदा और अक्षय होते थे. अन्य कलाकारों के मुंबई लौट जाने के बाद दीपिका वहां अकेली थीं. सूत्रों के मुताबिक वक्त बिताने के लिए उन्होंने यूनिवर्सिटी घूमने का प्लान बनाया और अकेले ही निकल पड़ीं. मौजूदा छात्र उन्हें कॉलेज की नई स्टूडेंट समझ बैठे. हॉटी दीपिका को देखकर वे लोग काफी खुश नजर आ रहे थे.

दीपिका को छात्रों का अटेंशन और काफी कमेंट्स मिल रहे थे. शुरुआत में उन्होंने इन बातों को नजरअंदाज कर दिया. दो छात्र उनसे लगातार बात करने की कोशिश कर रहे थे और उनका पीछा भी कर रहे थे. यह देख दीपिका ने उन्हें बताया कि वे स्टूडेंट नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. एक छात्र को यकीन नहीं हो रहा था. इस पर दीपिका ने क्रू मेंबर को वहां बुलाया. तब भी विश्वास न करने पर टीम के इस सदस्य ने उसे कैमरे और फिल्म के कुछ दृश्य दिखाए. तब जाकर उसने इन बातों पर यकीन किया. सच जानने के बाद वह छात्र काफी शर्मिदा हुआ. उसने दीपिका से माफी मांगी और उन्हें अपने साथ कॉफी पीने के लिए ऑफर किया.

दीपिका ने भी अपने नए फैन के इस प्रस्ताव को सहर्ष स्वीकार किया. विदेशी फैन था तो दीपिका ने कॉफी पी ली. यही वाक्या स्वदेश में हुआ होता तो परिणति शायद कुछ और ही होती. वैसे ज्यादातर सितारों को विदेश में आम जनता का हिस्सा ही समझा जाता है. यह तो भारतीय फैंस ही हैं जिन्होंने इन्हें सिर पर बैठा रखा है!

Related Posts: