भोपाल, 12 फरवरी. महापौर कृष्णा गौर ने वार्ड क्र. 67 के अंतर्गत मालीखेड़ी, करारिया, कैलाश नगर एवं सेमरा में विभिन्न विकास कार्यों का शुभारंभ विधिवत पूजा-अर्चना कर लिया.

नगर निगम द्वारा नागरिकों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने हेतु विकास के कार्य संपूर्ण शहर में निरंतर कराए जा रहे है. इसी क्रम में वार्ड क्र. 67 के अंतर्गत आाने वाले मालीखेड़ी में लगभग ढाई लाख रुपये की लागत से पुलिया का निर्माण, करारिया में लगभग 1 लाख 75 हजार रुपये की लागत से सड़क निर्माण, कैलाश नगर में 2 लाख 50 हजार रुपये की लागत से सड़क एवं सेमरा में लगभग 2 लाख 90 हजार रुपये की लागत से गलियों में सीमेंट कंाक्रीटीकरण कार्य कराया जा रहा है.  इन कार्यों के पूर्ण होने पर यहां के नागरिकों को आवागमन में सुगमता होगी. इस अवसर पर स्थानीय पार्षद आशा देवी जैन, पूर्व पार्षद तुलसा वर्मा, राजू रायकवार सहित बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिक व निगम के अधिकारी उपस्थित थे.

निकली विकास यात्रा- प्रदेश के जन-कल्याणकारी योजनाओं व जन हितैषी कार्यों की जानकारी जन-जन तक पहुंचाने एवं नागरिकों की राय एवं विचार जानने हेतु विकास यात्रा के क्रम में शनिवार को महापौर कृष्णा गौर के नेतृत्व में गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले वार्डों के अनेक पार्षद व भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता बड़ी संख्या मे सम्मिलित हुए.  गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र में भी विकास यात्रा के माध्यम से नागरिकों को जनहितैषी योजनाओं व विकास कार्यों के संबंध में नागरिकों के विचार प्राप्त करने के क्रम में आज वार्ड क्र 67 के करारिया फार्म कैलाश नगर, औद्योगिक क्षेत्र कोलुआ, दामखेड़ा, महोली, मालीखेड़ी आदि क्षेत्रों में निकाली गई. विकास यात्रा का अनेक स्थानों पर नागरिकों ने स्वागत किया. विकास यात्रा में स्थानीय पार्षद लक्ष्मी ठाकुर, एल्डर मैन संजय कुंवर, समन्वय एवं विधायक प्रतिनिधि केवल मिश्रा, पूर्व पार्षद तुलसा वर्मा, हरिशंकर मिश्रा, राजू साहू सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता सम्मिलित हुए थे.

Related Posts: