पेट्रोल पंप लूटने की थी योजना, गाड़ी पर लिखा था मप्र शासन

रायसेन/बरेली  बरेली पुलिस को गत रात एक बड़ी सफलता प्राप्त हुई है. रविवार रात्रि कुछ बदमाशों द्वारा पेट्रोल पंप लूटने की योजना बना रहे थे. मुखबिर की सूचना पर बरेली पुलिस एसडीओपी व टीआई के निर्देशन में धौखेड़ा पेट्रोल पंप के पास पुलिस ने धाबा बोलकर उक्त बदमाशों को पकडऩे में कामयाबी हासिल की है. बदमाशों के पास से टाटा ग्रांट गाड़ी और एक 315 सहित बड़ी संख्या में हथियार बरामद किए है.

पुलिस कार्यवाही में रविवार रात लगभग 8 बजे धौखेड़ा पेट्रोल पंप के पास दबिस में टाटा ग्रांड गाड़ी की कड़ाई से पूंछताछ की गई. जिसमें सात बदमाश हथियारों से लैस मिले. नाम पता पूछने पर वाहन चालक ने अपना नाम दिनेश धाकड़ निवासी सतलापुर होना बताया जिसके कब्जे से 315 बोर का कट्टा, दो जिंदा कारतूस तथा एक मोबाइल, आरोपी रीतेश के कब्जे से एक लोहे की राड़ एक मोबाइल, आरोपी सुरेन्द्र के कब्जे से एक तलवार व मोबाइल, आरोपी देवीसिंह के कब्जे से एक चाकू, लोहे की राड, आरोपी कपिल से एक 12 बोर का कट्टा 02 जिंदा कारतूस तथा एक मोबाइल तथा डकैती को अंजाम देने की गरज से उपयोग में लाया जा रहा वाहन क्रमांक एमपी 04 टीए 1675 टाटा सूमो ग्रांड सफेद रंग कीमत करीब 8 लाख रुपए की मौके पर जप्त की गयी. कार पर मप्र शासन लिखा हुआ है.

आरोपीगण रीतेश आ. प्रकाश लोवंशी उम्र 21 साल निवासी सतलापुर थाना मंडीदीप, आरोपी प्रदीप आ. बदामीलाल 24 साल निवासी सतलापुर थाना मंडीदीप, दिनेश आ. नारायण सिंह धाकड़ निवासी सतलापुर थाना मंडीदीप, सुरेन्द्र आ. कमलसिंह रघुवंशी निवासी अहमदपुर थाना बरेली, देवी सिंह आ. हरप्रसाद राजपूत निवासी पिपलिया लोडका थाना मंडीदीप, देवेन्द्र आ. छबीलेराम निवासी सतलापुर थाना मंडीदीप, कपिल आ. कन्हैयालाल रघुवंशी निवासी महेश्वर थाना बरेली को मौके पर जुर्म धारा 399, 402 भादवि एवं सहपठित धारा 25/27 आम्र्स एक्ट के अंतर्गत थाना प्रभारी बरेली द्वारा गिरफ्तार किया गया एवं आरोपियों के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही है तथा इनसे सघन्य पूछताछ की जा रही है एवं इनका आपराधिक रिकार्ड भी संकलित करवाया जा रहा है। यदि उपरोक्त आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार नही किया जाता तो डकैती की किसी बड़ी घटना को अंजाम देते। पुलिस द्वारा की गयी कार्यवाही से क्षेत्रवासियों ने राहत की सांस ली है।

Related Posts: