भोपाल,12 अप्रैल. शैहला मसूद हत्याकांड के सिलसिले में भारतीय जनता पार्टी नेताओं तरुण विजय और ध्रुवनारायण सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग व उनके इस्तीफे को लेकर आज  कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया.

कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा विधायक सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे. पुलिस ने उन्हें समझाने का प्रयास किया और उस समय हल्का बलप्रयोग करना पडा.जब कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदेश भाजपा कार्यालय की ओर जाने वाले रास्ते की ओर बढ रहे थे. हत्याकांड के सिलसिले में गिरफ्तार जाहिदा परवेज ने कल इंदौर में पत्रकारों के समक्ष  सिंह की भूमिका का भी जिक्र किया था जिसमें उन्हें हत्या का मास्टर माइण्ड़ बताया था. गौरतलब है जाहिदा को कल  केंद्रीय जांच ब्यूरो की विशेष अदालत में पेश किया गया था.

कांग्रेस द्वारा भाजपा का घेराव

भोपाल जिला कांगे्रस कमेटी के अध्यक्ष पीसी शर्मा के नेतृत्व में कांगे्रस कार्यकर्ताओं ने जाहिदा परवेज द्वारा भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता तरूण विजय और विपक्ष पर ध्रुवनारायण सिंह का नाम शहला मसूद हत्या कंाड के किये जाने के विरोध में भाजपा प्रदेश कार्यालय का घेराव किया.  इस अवसर पर शर्मा ने कहा कि जाहिदा परवेज द्वारा तरूण विजय और ध्रुवनारायण सिंह नाम लिये जाने का चालचरित्र उजागर हो गया है. शहला मसूद हत्या कांड की जजिस भाजपा के बड़े नेताओं की दिल्ली में रची जिसके कारण शहला मसूद की हत्या हुई.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष प्रभात झा के साकिब डेन्जर से जो संबंध थे, इसलिये तरूण विजय को भी सीबीआई द्वारा पूछताछ के लिये म.प्र. लाया जाना चाहिये जिससे और बड़े खुलासे हो सके कि कौन से भाजपा नेता शामिल है.  इस अवसर पर माणक अग्रवाल, गोविन्द गोयल, विभा पटेल, आनंद तारण, प्रतिभा विक्टर, ओंम यादव, नसीम कुरैशी, गुड्डू चौहान, मोनू सक्सेना, सोनू साक्य, रफीक कुरैशी, रेहान गोल्डन, यशवंत यादव, रसीदचांद, नासिर खान, सुरेन्द्र साहू, रामबाबू शर्मा, सुरेश भागचंदानी, रमेश साहवानी, आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Related Posts: