रिलायंस मीडिया वक्र्स स्टूडियो बॉलीवुड फिल्मों को 3डी में तब्दील करने की सुविधा उपलब्ध करा रहा है. सबसे पहले शाहरुख खान अभिनीत डॉन 2 द चेज कांटिन्यूज को 3डी फि ल्म में तब्दील किया जाएगा.

निर्माता रितेश सिधवानी का कहना है कि हैरी पॉटर एंड द डेथी हैलोज पार्ट 2 के 3 डी संस्करण की सफ लता के बाद उन्होंने डॉन 2 का 3 डी संस्करण पेश करने का निर्णय लिया है. ऐक्जेल एंटरटेनमेंट के सिधवानी ने कहा हम हैरी पॉटर की सफ लता देखने के बाद सुनिश्चित हैं कि यदि फि ल्म सही ढंग से 3डी तकनीक में बदली जाए तो 3डी फिल्म देखने का रोमांच खत्म नहीं होता.

रिलायंस ने जो नमूना पेश किया है उसके बाद हम इस बात को लेकर सहमत हैं कि डॉन 2 का 3डी संस्करण पेश किया जाए. नवी मुंबई स्थित रिलायंस एंटरटेनमेंट कार्यालय से भारतीय फि ल्म स्टूडियोज को फि ल्मों के 3 डी संस्करण तैयार करने की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है.

रिलायंस मीडिया वक्र्स के सीईओ अनिल अर्जुन का कहना है हॉलीवुड ने दिखाया है कि बॉलीवुड के लिए किस तरह से 3 डी संस्करण दर्शकों के अनुभव बढ़ा सकते हैं. मनोरंजन की दुनिया में 3 डी तकनीक अगला प्रौद्योगिकीय चरण साबित होगी. उन्होंने कहा अगले दो सालों में भारत में 3 डी सिनेमाई पर्दो की संख्या 1500 से अधिक हो जाने की उम्मीद है.

Related Posts: