• और जीतें चाँदी का सिक्का

भोपाल,19 अप्रैल,नभासं. मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी की आधिकारिक वेब पोर्टल के माध्यम से ऑन-लाइन बिल जमा करने के लिए निम्न-दाब उपभोक्ताओं के लिए प्रोत्साहन योजना 31 मार्च, 2013 तक लागू की गई है. योजना में कंपनी कार्यक्षेत्र के समस्त शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों के निम्न-दाब उपभोक्ता शामिल होंगे.

योजना में ऑन लाइन बिल जमा करने वाले उपभोक्ताओं के लिए प्रत्येक माह एक लकी ड्रॉ निकाला जाएगा. लकी ड्रॉ के 20 विजेता उपभोक्ताओं को 10 ग्राम का चाँदी का सिक्का प्रोत्साहन स्वरूप ईनाम में दिया जाएगा. योजना के क्रियान्वयन से कंपनी कार्यक्षेत्र के 16 जिलों के बिजली उपभोक्ता कंपनी के आधिकारिक वेब पोर्टल के माध्यम से ऑन-लाइन बिजली बिल जमा करने के लिए प्रोत्साहित होंगे.

कंपनी कार्यक्षेत्र के निम्न-दाब श्रेणी के सभी घरेलू/गैर-घरेलू तथा अन्य बिजली उपभोक्ता, जो कंपनी के आधिकारिक वेब पोर्टल के माध्यम से ऑन-लाइन बिजली के स्वयं के बिल का भुगतान करते हैं, इस योजना के पात्र होंगे. यह सुविधा भोपाल, सीहोर, रायसेन, बैतूल, होशंगाबाद, विदिशा, राजगढ़, हरदा, ग्वालियर, भिण्ड, श्योपुर, मुरैना, दतिया, शिवपुरी, अशोकनगर, गुना, जिलों के उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध है.

Related Posts: