रीना कपूर की मार्केट वैल्यू अभी आसमान छू रही है. जिसे देखो वही बेबो को अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता है. करीना की अगली फिल्म बॉडीगार्ड 31 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है. बॉडीगार्ड के प्रोमो में बेबो तो दिख ही रही हैं,एक मैं और एक तू की फस्ट लुक में भी करीना दिखने लगी हैं. अगर कहा जाए कि करीना कपूर बॉलीवुड के हर खान की फेवरेट बन गयी हैं तो गलत नहीं होगा.

अब वो सिनियर खान्स हों या फिर इमरान की तरह जूनियर खान. इस साल के अंत और अगले साल की शुरूआत तक में करीना कपूर आधा दर्जन और फिल्मों में दिखेंगी. अभी उनकी अलगी फिल्म एक मैं और एक तू के फस्ट लुक को रिलीज़ किया गया है. इस फिल्म में करीना इमरान खान के साथ काम कर रही हैं.

एक मैं और एक तू एक रोमैंटिक कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म में करीना एक हेयर स्टाइलिस्ट बनी हैं जबकि इमरान एक आर्किटेक्ट हैं. फिल्म की शूटिंग लास वेगाम में चल रही है.

इस फिल्म के अलावा करीना एजेंट विनोद में अपने बॉय फ्रेंड सैफ अली खान के साथ,रॉ-वन में शाहरुख, बाजी राव मस्तान में सलमान खान और लाजो में आमीर खान के साथ दिखेंगी. ये सभी फिल्में 2011 के अंत तक या फिर 2012 की पहली तिमाही तक रिलीज़ हो जाएगी. बॉलीवुड में भले ही खानों के बीच पंगा चल रहा हो, लेकिन बेबो की केमेस्ट्री हर खान के साथ फिट बैठती है.

तभी तो बेबो हर किसी की फेवरेट बनी हुई हैं.

Related Posts: