बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी ने अपना मेहनताना बढ़ा दिया है. वैसे उन्होंने कहा है कि वह बॉलीवुड में लम्बी पारी खेलना चाहते हैं इसलिए अपना पारिश्रमिक इतना नहीं बढ़ाएंगे कि वह फिल्म निर्माताओं के लिए बोझ हो जाएं.

इमरान ने यहां अपनी फिल्म शंघाई की पहली झलक जारी करने के मौके पर संवाददाताओं से कहा, मैंने अपना मेहनताना बढ़ा दिया है, लेकिन मैं आपको यह नहीं बताऊंगा कि मेरा नया पारिश्रमिक क्या है. मेरा मानना है कि एक अभिनेता के रूप में मेरा पारिश्रमिक इतना नहीं होना चाहिए कि मैं फिल्मकारों के लिए बोझ साबित होने लगूं. लेकिन मैं यह भी नहीं चाहता कि यह मेरे करियर के लिए नुकसानदेह हो.

प्रख्यात फिल्म निर्माता महेश भट्ट के भतीजे ने कहा, कई ऐसे अभिनेता हैं, जो अधिक पारिश्रमिक लेते हैं और जिसका बोझ फिल्म पर पड़ता है. मैं ऐसा नहीं करता हूं और मेरा मेहनताना बहुत ज्यादा नहीं है. संयोग से मैंने निर्माता के कार्यालय में काम किया है और मुझे पता है कि अधिक पैसा लेने वाले अभिनेताओं की कितनी आलोचना होती है. मुझे पता है कि मेरा मेहनताना इतना होना चाहिए कि मैं फिल्मोद्योग में लम्बे समय तक टिक सकूं. फिल्म शंघाई में इमरान ने पॉर्न फिल्म निर्माता की भूमिका की है, जिसका निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है. फिल्म के अन्य कलाकारों में अभय देओल और कालकी कोचलिन शामिल हैं.

Related Posts: