गृह मंत्री ने वार्ड 26 का भ्रमण किया

भोपाल,11 अप्रैल,गृह मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने कोटरा सुल्तानाबाद की उचित मूल्य दुकान का निरीक्षण तथा अनियमितता मिलने पर कार्रवाई करने के निर्देश वार्ड 26 के भ्रमण के दौरान दिए. उन्होंने शासकीय आई, एच, जी एवं एफ टाइप क्वाटर्स परिसर का भ्रमण किया.

गृह मंत्री ने आई एवं एच टाइप क्वाटर्स परिसर में सड़क एवं नाली बनवाने के निर्देश लोक निर्माण विभाग के अधिकारी को दिए. उन्होंने सीवर लाइन, चेम्बर एवं नाले की सफाई के निर्देश भी दिए. गुप्ता ने कोटरा में सड़क किनारे खाली जमीन पर पार्क विकसित करने के लिए कहा. उन्होंने रहवासियों की मांग पर वाउण्ड्रीवाल और पाथ-वे के निर्माण और बेंच रखवाने को कहा.

सड़क में बह रहे पानी को देखकर नाराजगी व्यक्त करते हुए नलों में टोंटी लगवाने के निर्देश दिए. उन्होंने नागरिकों को भी पानी का सदुपयोग करने की समझाइश दी. गृह मंत्री 11 अप्रैल को वार्ड नं. 27 का भ्रमण करेंगे. भ्रमण के दौरान विभिन्न विभाग के अधिकारी उपस्थित थे. दीनदयाल योजना प्रकोष्ठ की तीन संभागों  की संयुक्त बैठक 11 अप्रैल को- भारतीय जनता पार्टी दीनदयाल उपचार योजना प्रकोष्ठ के प्रदेष संयोजक डॉ. राकेष सिंह जादौन ने बताया कि प्रकोष्ठ के जबलपुर, रीवा और शहडोल संभागों की संयुक्त बैठक 11 अपै्रल को अपरान्ह 12 बजे से जिला कार्यालय पं. दीनदयाल परिसर, भरहुत नगर, सतना में आयोजित की गई है.

बैठक में जिले में निवासरत प्रदेश पदाधिकारीगण, प्रकोष्ठ के जिला संयोजक, जिला सह संयोजक एवं सदस्य उपस्थित रहेंगे. बैठक को प्रदेष अध्यक्ष और सांसद प्रभात झा, प्रदेष संगठन महामंत्री अरविन्द मेनन, सांसद गणेश सिंह, प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक डॉ. राकेषसिंह जौदान, महापौर पुष्पेन्द्रप्रताप सिंह, जिलाध्यक्ष सुरेन्द्रसिंह बघेल सहित अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे.

Related Posts: