शाहरूख खान अपनी आने वाली महत्वाकांक्षी फिल्म रा-1 को लेकर काफी उत्साहित हैं. वे फिल्म के प्रोमोशन के लिए हर दिन कुछ ऐसा कर रहे हैं जो दर्शकों को चौंका रह हैं. अब उन्होंने अपनी फिल्म के मुख्य विलेन रा-1 को दशहरा के मौके पर सबके सामने लाने का फैसला किया है. फिल्म रा-1 में अर्जुन रामपाल मुख्य विलेन रा-1 का कैरेक्टर निभा रहे हैं. शाहरूख इसके पहले फिल्म के प्रोमोशन के दौरान अपने निभाए कैरेक्टर रा-1 के बारे में ही बातें की हैं.

किंग खान के एक करीबी सूत्र ने बताया उन्होंने अभी तक अर्जुन के कैरेक्टर को छिपा कर रखा था और सही समय का इंतजार कर रहे थे. किंग खान के लिए दशहरा से बेहतर और कौन सा समय हो सकता था जब वे रा-1 के बारे में खुलासा करें जो कि रामायण के रावण की तरह ही बुरा कैरेक्टर है. फिल्म रा-1 से जुड़े कई रहस्यों से किंग खान ने धीरे.धीरे पर्दा उठाया है.

पहले जब फिल्म के नाम की घोषणा हुई तो सभी को लग रहा था कि फिल्म का हीरो रा-1 होगा जिसे शाहरूख खान शुद निभा रहे होंगे लेकिन बाद में लोगों को पता चला कि रा-1 तो फिल्म में निगेटिव कैरेक्टर में है. फिल्म का हीरो जीवन नाम का कैरेक्टर हो जिसे शाहरूख खान ने निभाया है. इसके साथ ही इंटरनेशनल पॉप स्टार एकॉन ने भी विशाल.शेखर के म्यूजिक डायरेक्शन में इस फिल्म से ही बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री में डेब्यू किया है. और अब शाहरूख खान अपने फैंस को दशहरा पर फिर से एक बार सरप्राइज देने की तैयारी कर चुके हैं.

Related Posts: