बॉलीवुड एक्टर्स इमरान हाशमी और विद्या बालन की स्थिति उस समय अजीबोगरीब हो गई जब वे फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ के लिए हैदराबाद के बिदार फोर्ट पर एक रोमांटिक सांग की शूटिंग कर रहे थे. विद्या के बेहद बोल्ड अंदाज की वजह से डर्टी पिक्चर का ट्रेलर पहले ही जबरदस्त हिट हो चुका है. ऐसे में भीड़ उन्हें सामने देखकर कैसे काबू में रह पाती.

पिछले दिनों फिल्म की यूनिट को बिदार फोर्ट परिसर में विद्या के दीवाने हुए फैंस की भीड़ का  सामना करना पड़ा. उत्तरी कर्नाटक से लगे हैदराबाद की सीमा पर स्थित इस फोर्ट में इमरान हाशमी और विद्या बालन पर एक रोमांटिक ट्रैक शूट किया जा रहा था. इस दौरान वहां बहुत ज्यादा भीड़ जमा हो गई. इन्हें काबू में करने के लिए पुलिस और भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (एएसआई) के कर्मचारियों को हस्तक्षेप करना पड़ा. वहां मौजूद एक सूत्र ने बताया, बिदार फोर्ट टूरिज्म पोटेंशियल वाला बहुत ही आकर्षक स्थान है.

पृष्ठभूमि में दीवान-ए-खास और दीवान-ए-आम बहुत ही सुंदर लगते हैं. यहां इमरान और विद्या गाने की शूटिंग कर रहे थे कि अचानक से भीड़ बढ गई. इस भीड़ को अनियंत्रित होता देखा विद्या और इमरान झट से अपने वैनिटी वैन में घुस गए.

Related Posts: