इस्लामाबाद, 27 सितंबर. पाकिस्तान में हिना और बिलावल के इश्क को लेकर मचा बवाल फिलहाल थमता नहीं दिख रहा है. हिना के पति फिरोज गुलजार को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने अपनी पत्नी को फटकार लगाई और उनसे इन खबरों की सच्चाई के बारे में पूछा. फिरोज ने सोमवार रात को न्यूयॉर्क में मौजूद हिना को फोन करके इस उनके और बिलावल के संबंधों के बारे में पूछा.

हिना यहां राष्ट्रपति जरदारी के साथ संयुक्त राष्ट्र की कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने आई हुई हैं. खबर है कि दोनों के बीच काफी कहा सुनी हुई और गुस्से में हिना ने फोन पटक दिया. इससे पहले फिरोज गुलजार ने दोनों के बीच की कॉल डिटेल्स मागी थी. सूत्रों के हवाले से खबर है कि फिरोज इस बात की पुष्टि करना चाहते हैं कि हिना-बिलावल रोमास की मीडिया में चल रही खबरें सही है या गलत.

बिलावल ने की बगावत

इस बीच खबर यह भी है कि बिलावल भुट्टो ने अपने पिता यानी पाकिस्तान के राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी को दो-टूक कह दिया है कि अगर उनकी शादी हिना रब्बानी से नहीं होती है तो वह पार्टी छोड़ देंगे. वहीं कहा जा रहा है कि बिलावल को हासिल करने के लिए हिना भी विदेश मंत्री पद से इस्तीफा दे सकती हैं.

यह दावा किया जा रहा है कि जरदारी अपने बेटे के इस रोमांस और उनकी माग से बेहद खफा हैं और उन दोनों में मनमुटाव चल रहा है. कल से यह खबर सोशल मीडिया में जोरों पर है कि पाकिस्तान की विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार और राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के बेटे बिलावल भुट्टो में प्यार हो गया है. बांग्लादेश की राजधानी ढाका से प्रकाशित टेबलॉयड वीकली ने पश्चिमी खुफिया एजेंसी के हवाले से रविवार को खबर छापी है. इस खबर में कहा गया है कि हिना और बिलावल का इश्क काफी हद तक परवान चढ़ चुका है और दोनों शादी करने का मन बना चुके है. रिपोर्ट के मुताबिक बिलावल हिना रब्बानी के निकाह रचाने की जिद कर रहे हैं.

इस बात पर बिलावल के पिता आसिफ अली जरदारी से मनमुटाव चल रहा है. रिपोर्ट पर यकीन करें तो बिलावल के लिए हिना भी अपनी शादीशुदा जिंदगी को खत्म करने का मन बना चुकी हैं.

Related Posts: