नेहा इन दिनों फिल्म के प्रमोशन के लिए भी वक्त निकाल रही हैं. नेहा कहती है ऐसा नहीं है कि मै केवल विज्ञापनों को ही समय दे रही हूं. मेरी एक फिल्म रिलीज होने वाली और दो फिल्मों की तैयारी चल रही है.

नेहा धूपिया इन दिनों बड़े पर्दे पर कम और विज्ञापनों में ज्यादा नजर आती हैं. मोबाइल फोने से लेकर बाथरूम फिटिंग्स, शेविंग फोम हर विज्ञापन में नेहा है. नेहा कबीर कौशिश की फिल्म में सोनू सूद और नसीरुद्दीन शाह के साथ नजर आएंगी, फिल्म जल्द ही रिलीज होगी.

वह इन दिनों फिल्म के प्रमोशन के लिए भी वक्त निकाल रही हैं. नेहा कहती है ऐसा नहीं है कि मै केवल विज्ञापनों को ही समय दे रही हूं. मेरी एक फिल्म रिलीज होने वाली और दो फिल्मों की तैयारी चल रही है. मेरे पास विज्ञापनों के बहुत प्रस्ताव आ रहे हैं और अगर प्रस्ताव मिल रहे हैं तो मै क्यों न करूं. अगर मेरी मांग है और मेरे पास समय है तो मैं विज्ञापन क्यों ना करूं? नेहा कुछ दिन पहले दिल्ली में अपने फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में आई थी. इस फिल्म में वह पुलिस वाली की बीवी का किदार निभाएंगी. नेहा कहती हैं कि लंबे समय से मै स्क्रीन पर साड़ी पहनकर नहीं आई हूं और मै इसके लिए बहुत उत्साहित हूं.

Related Posts: