बैरागढ,25 अप्रैल (संवाददाता) थाना खजूरी सडक इलाके में सेवा सहकारी संस्था से किसानो का खरीदा हुआ गेहूं भरकर फंदा ले जा रहे एक ट्रक ने विधुत शार्ट सर्किट से अचानक आग लग गई इस दौरान चालक की मौके पर ही मौत हो गई.

आग की सूचना ग्रामीणो ने बैरागढ को दी तब जाकर आग पर कापू पा जाया. घटना दोपहर की बताई जा रही  है जहां गेहूं भरकर ग्राम कोडिया से फंदा गौडाउन ले जा रहे ट्रक जा रहा था इस दौरान कजलास के पास विधुत तार ट्रक से टकरा गए जहां शार्ट सर्किट से ट्रक में आग लग गई. ट्रक के चालक रसीक पिता नईम टीलाजमालपुरा की मौके पर ही मौत हो गई ग्रामीणो ने इसकी सूचना बैरागढ की दे दी थी जहां मौके पर धमकल पहुंची और आग पर काबू पाया.

खजूरी थाना प्रभारी अजय नायर ने जानकारी देते हुए बताया कि गेहूं की कीमत सवा लाख रु. थी जहां पूरी तरह गेहूं जलकर राख हो गया है. इसके पूर्व भी एक बारात ले जा रही बस से तार टच हो गये थे ओर इस दौरान विधुत सप्लाई बंद थी कल भी बडी दुर्घटना हो सकती थी. लेकिन विधुत विभाग इस ओर ध्यान नहीं दे पा रहा है जिससे कि बिजली के तारो को अलग किया जा सके ताकि इस तरह की घटनाए न हो.

युवक फांसी पर झूला
उधर बैरागढ थाना अंतर्गत एक इलाके में युवक फासी पर झूला जहां पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और आगे की जांच शुरु कर दी है. आगे की जानकारी के अनुसार राजेश पिता सुखराम निवासी सिवनी का रहने वाला है. वह अपने जीजा के यहां दो माह पूर्व ही आया था ओर उसने अचानक रस्सी का फंदा बनाकर फंासी पर झूल गए. पुलिस जांच कर रही है. इस तरह की घटना को अंजाम दिया.

Related Posts: