इस फिल्म के लिए अयान ने पहले कैटरीना को अप्रोच किया था लेकिन कैट ने इस रोल को करने से मना कर दिया. इसके बाद फिर इस रोल के लिए दीपिका को अप्रोच किया गया और उन्होंने प्रोफेशनलिज्म दिखाते हुए हां कर दिया.

ऐसा लगता है कि बॉलीवुड में ट्रेंड थोड़ा चेंज हो रहा है. ब्रेकअप के बाद जहां एक्स एक-दूसरे का चेहरा तक देखना पसंद नहीं करते हैं वहीं अब ऑनस्क्रीन साथ नजर आ रहे हैं.
पहले कैटरीना ने जहां अपने एक्स बॉयफ्रेंड सलमान के साथ फिल्म बॉडीगार्ड में एक आइटम नंबर में काम किया तो अब खबरें आ रहीं हैं कि कैट-सल्लू की तरह अब रणबीर और दीपिका भी पुरानी बातों को भुलाकर फिर से एक साथ ऑनस्क्रीन आने की तैयारी कर
रहे हैं.
डायरेक्टर अयान मुखर्जी की अगली फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी में ब्रेकअप के बाद दोनों साथ काम करेंगे. अयान के डायरेक्शन में बनने वाली इस कॉमेडी फिल्म को करन जौहर प्रोड्यूस करने वाले हैं. फिल्म बचना ए हसीनों में दोनों ने साथ काम किया था और इसी फिल्म के दौरान दोनों में प्यार पनपा था. समय के साथ दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया और उसके बाद फिर दोनों किसी फिल्म में साथ नहीं दिखे.
इंडस्ट्री से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि इस फिल्म के लिए अयान ने पहले कैटरीना को अप्रोच किया था लेकिन कैट ने इस रोल को करने से मना कर दिया. इसके बाद फिर इस रोल के लिए दीपिका को अप्रोच किया गया और उन्होंने प्रोफेशनलिज्म दिखाते हुए हां कर दिया. बॉलीवुड में आ रही इस तरह की प्रोफेशनल एटीट्यूड को देखते हुए हम उम्मीद कर सकते हैं कि जल्द ही करीना भी वन्स अपॉन ए टाइम के सीक्वल में शाहिद के साथ काम करते हुए
नजर आएं.

Related Posts: