राहुल संभालें जिम्मेदारी-बयान पर मचा बवाल

मेरे बयान को सकारात्मक ढंग से देखें: सफाई में उतरे कानून मंत्री

अब मीडिया से खुलकर बात नहीं करूंगा

केंद्रीय कानून मंत्री सलमान खुर्शीद को पार्टी की समस्याओं पर खुलकर बोलने के बाद सफाई देनी पड़ी है। खुर्शीद ने सफाई देते हुए कहा कि उनके कहने का मतलब था कि युवा और नए नेतृत्व को अगुवाई करने के लिए तैयार होना चाहिए। उन्होंने मीडिया पर टिप्पणी को तोड़-मरोड़ कर पेश करने का आरोप लगाते हुए कहा कि अब वह पत्रकारों से खुलकर बात नहीं करेंगे।   राहुल गांधी और कांग्रेस पर उनके बयान का गलत अर्थ लगाया जा रहा है।  मेरी रचनात्मक बात को गलत तरीके से पेश किया गया। मैंने न तो पार्टी के दिशाहीन होने की बात कही नहीं थी. और न ही किसी पर आरोप लगाया था। केवल इतना कहा था कि हमें भविष्य की चुनौतियों के लिए नई पीढ़ी के नेता को तैयार करने होंगे। राहुल मेरे नेता हैं और हम चाहते हैं कि वह पार्टी की जिम्मेदारी लें।

नयी दिल्ली, 10 जुलाई. कानून मंत्री सलमान खुर्शीद ने कांग्रेस के युवा नेता राहुल गांधी से अभी तक कोई वैचारिक दिशा निर्देश नहीं मिलने के बारे में बयान देकर बवाल मचा दिया लेकिन खबर सामने आने के कुछ ही घंटे के भीतर ही उन्होंने अपने कदम वापस खींच लिए.

श्री खुर्शीद ने अंग्रेजी दैनिक में आज प्रकाशित एक इंटरव्यू में कहा कि पार्टी ने भी अगली पीढी के नेता श्री राहुल गांधी की अभी झलक ही देखी है और जबकि पार्ट

Related Posts: