आगामी फिल्म डर्टी पिक्चर में अपनी सह अभिनेत्री के सहज अभिनय से खुद को ष्ठगा सा बताते हुए बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर ने आज सिने तारिका विद्या बालन की तुलना गुजरे जमाने की बिंदास हीरोइन रेखा से की.

तुषार ने आज यहां संवाददाताओं से कहा, जब मैंने विद्या को फि़ ल्म की शूटिंग के दौरान बिंदास किरदार निभाते देखा तो मैं ठगा सा रह गया. विद्या ने एक हसीन और बिंदास महिला का किरदार बडी सहजता से निभाया है. उन्होंने कहा, विद्या ने जिस अंदाज में यह बिंदास किरदार निभाया है, ठीक वैसा ही अंदाज रेखा जी का था. इस किरदार के लिये विद्या की तुलना रेखा जी के अलावा किसी अभिनेत्री से नहीं की जा सकती. बहरहाल, फिल्म डर्टी पिक्चर को अश्लील मानने से तुषार ने साफ़  इंकार किया.

उन्होंने दावा किया कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म पर ज्यादा कैंची नहीं चलायी है और इसे परिवार के साथ देखा जा सकता है. डर्टी पिक्चर में तुषार एक लेखक के किरदार में मूंछों के साथ नजर आयेंगे. इस अलहदा रूप के बारे में पूछे जाने पर 35 वर्षीय अभिनेता ने कहा, नकली मूंछ लगाने से अभिनय के दौरान हंसने में बडी दिक्कत होती है. लेकिन मैं कुछ और फिल्मों में मूंछों के साथ दिखना चाहूंगा, क्योंकि इस नये रूप पर मुङो अपने प्रशंसकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है. जिन फि़ ल्मों में तुषार एकल हीरो के रूप में नजर आये, वे सिनेमाघरों में ज्यादा चल क्यों नहीं सकीं, इस सवाल पर उन्होंने कहा, मैंने एकल हीरो वाली अपनी अधिकांश फि ़ल्में उन निर्देशकों के साथ कीं, जो नये थे. लेकिन मेरा मानना है कि इस सिलसिले में मेरी परीक्षा जारी है. मैं इस कसौटी पर खरा उतरने की कोशिश कर रहा हूं.

Related Posts: