राजधानीवासियों के लिए नयी कनेक्शन सुविधा का शुभारंभ

भोपाल,7 जून,मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी ने राजधानीवासियों को नये कनेक्शन देने के लिये एक सुविधा की शुरूआत की है.

अब कोई भी उपभोक्ता अपने नये कनेक्शन के लिये एक टेलीफोन कॉल से नये बिजली कनेक्शन देने वाली एजेंसी को आमंत्रित कर सकता है. यह एजेंसी उपभोक्ता के परिसर में जाकर सभी जरूरी औपचारिकताएँ पूरी कर कनेक्शन देगी. कम्पनी के प्रबंध संचालक नीतेश व्यास ने बिजली नगर कॉलोनी स्थित न्यू सर्विस कनेक्शन ऑफिस में नये कनेक्शन के कामकाज का शुभारंभ किया. कम्पनी ने राजधानी के उपभोक्ताओं से इस सुविधा का लाभ उठाने की अपील भी की है.

उपभोक्ता को यह करना है- कम्पनी द्वारा राजधानी के बिजली उपभोक्ताओं को निम्न-दाब के नये कनेक्शन देने के लिये शार्प एजेंसी प्रायवेट लिमिटेड को अधिकृत किया गया है. इस कम्पनी का कार्यालय बिजली नगर कॉलोनी, गोविंदपुरा, भोपाल में स्थित है. कम्पनी के दूरभाष क्रमांक 0755-2900400 तथा 2581001 है.

24 घंटे के अंदर पहुँचेगा कर्मचारी

नये कनेक्शन देने वाली एजेंसी को जैसे ही किसी उपभोक्ता से आवश्यकता संबंधी फोन मिलेगा. कम्पनी के कर्मचारी 24 घंटे के अंदर उपभोक्ता के परिसर में पहुँचकर नये कनेक्शन के आवेदन के साथ-साथ सभी औपचारिकताएँ पूरी करेंगे. इसके साथ ही डिमाण्ड नोट भी जारी करेंगे. इस डिमाण्ड नोट में अंकित राशि विद्युत वितरण कम्पनी के खाते में जमा होगी. इसके तत्काल बाद यह एजेंसी उपभोक्ता के परिसर में मीटर लगा देगी और कनेक्शन शुरू हो जायेगा.

Related Posts: