मीडिया पर बैन की मोदी ने की कड़ी आलोचना

अहमदाबाद. गुजरात में कांग्रेस ने एक न्यूज़ चैनल को बैन कर दिया है. रीजऩल न्यूज़ चैनल टीवी 9 को कांग्रेस के कार्यक्रमों को कवर करने से रोक दिया गया है.

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के इस कदम की आलोचना की है. मोदी ने गांधीनगर में गुजरात बीजेपी महिला मोर्चा की बैठक में टीवी 9 पर कांग्रेसी संबंधी संबंधी सर्कुलर का मुद्दा उठाया. मोदी ने कहा कि कांग्रेस सहनशीलता खो चुकी है. मोदी ने देश की दुर्दशा के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार बताते हुए बीजेपी की महिला शाखा से राज्य में कांग्रेस को आने से रोकने की अपील की. राज्य में दिसंबर में विधानसभा चुनाव है. इससे पहले कांग्रेस नेताओं ने कहा था कि टीवी 9 को पार्टी के प्रेस कॉन्फ्रेंस और बाकी कार्यक्रमों के कवरेज से दूर रखा जा रहा है और उनके साथ पार्टी का कोई संवाद नहीं होगा.

इस संबंध में पार्टी की सभी जिला इकाइयों को सर्कुलर भेज दिया गया है. मोदी ने कहा, जिन पत्रकारों ने ट्विटर पर कांग्रेस के खिलाफ बोला, उन्हें बंद कर दिया गया. यहां उन्होंने टीवी चैनल पर रोक लगा दी. टीवी चैनल का अपराध यह था कि उन्होंने कांग्रेस की योजना की कमियों का खुलासा किया. उसके बाद यह पार्टी लोकतंत्र की बात करती है. नरेंद्र मोदी ने इमर्जेंसी का भी जिक्र किया. मुख्यमंत्री ने कहा, कांग्रेस गुजरात में दिशा परिवर्तन, दशा परिवर्तन के लिए अभियान चला रही है. लेकिन कांग्रेस की खराब दिशा के चलते हमारा देश फिलहाल बुरी दशा में है.

Related Posts: