प्रतीक्षा-सूची वालों को होगा सीट का आवंटन

भोपाल, 1 जून. मध्यप्रदेश स्टेट हज-कमेटी के माध्यम से हज-2012 के लिये चयनित हज-यात्रियों को मूल अंतर्राष्ट्रीय पासपोर्ट तथा जमा की जाने वाली राशि की पहली किस्त की रसीद 11 जून तक जमा करना होगा.

अंतिम तिथि तक जमा न करने पर सीट निरस्त होगी तथा प्रतीक्षा-सूची वाले हज-आवेदकों को सीट का आवंटन कर दिया जायेगा. अध्यक्ष, हज कमेटी डॉ. सनवर पटेल ने ऐसे चयनित हज-यात्री जिन्होंने अभी तक मूल पासपोर्ट तथा पहली किस्त की पे-इन-स्लिप जमा नहीं की है, उनसे शीघ्र जमा करने का अनुरोध किया है. हज-कमेटी कार्यालय में इस वर्ष 3169 सीटों के कोटे के हज-यात्रियों में से 735 हज-यात्रियों के मूल अंतर्राष्ट्रीय पासपोर्ट तथा पहली किस्त की जमा राशि की मूल रसीद प्राप्त हुई है, शेष 2433 चयनित हज-यात्रियों के पासपोर्ट तथा रकम जमा करने की रसीद जमा होना बाकी है.

अंतिम तिथि 11 जून, 2012 तक चयनित हज-यात्रियों के मूल अंतर्राष्ट्रीय पासपोर्ट तथा जमा की गई राशि की पे-इन-स्लिप जमा न होने पर संबंधित की सीट निरस्त कर प्रतीक्षा-सूची के आवेदकों को आवंटित कर दी जायेगी. अध्यक्ष, हज-कमेटी ने चयनित हज-यात्रियों से अनुरोध किया है कि वे अपने-अपने मूल पासपोर्ट, पे-इन-स्लिप तथा व्हाइट बेकग्राउण्ड के फोटोग्राम निर्धारित अंतिम तिथि तक कमेटी के भोपाल स्थित कार्यालय में जमा कराना सुनिश्चित करें.

Related Posts: